शुक्रवार, जुलाई 26 2024 | 12:54:59 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / सेंट बोटैनिका ने ब्रांड एंबेसडर व अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ डीवीसी लॉन्च किया

सेंट बोटैनिका ने ब्रांड एंबेसडर व अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ डीवीसी लॉन्च किया

नई दिल्ली: सेंट बोटानिका, जो कि एक प्रमुख डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) ब्यूटी ब्रांड और दक्षिण एशिया के सबसे बड़े ब्यूटी एंड पर्सनल केयर समूह गुड ग्लैम ग्रुप का हिस्सा है, ने अभिनेत्री व ब्रांड एंबेसडर करीना कपूर ख़ान के साथ अपनी नई हेयर केयर रेंज मोरक्कन आर्गेन हेयर केयर के लिये एक नया डीवीसी लॉन्च किया है, जिसमें असरदार सैल्फ-केयर प्रोडक्ट्स तैयार करने में दुनियाभर के बेहतरीन इनग्रेडिएंट्स के इस्तेमाल को हाईलाईट किया गया है।

इस कैम्पेन में उपभोक्ताओं को उनके सेल्फ़-केयर प्रोडक्ट्स में दुनिया के बेहतरीन इनग्रेडिएंट्स इस्तेमाल करने की सेंट बोटानिका की कमिटमेंट को हाईलाइट किया गया है। मोरक्को से मंगाये गये आर्गन ऑयल युक्त शानदार, शक्तिशाली मिश्रणों की रेंज के इस कैम्पेन में सेंट बोटानिका के मूल सिद्धांतों पर प्रकाश डाला गया है: दुनिया भर की असरदार सामग्रियों का इस्तेमाल करना, मज़बूत व असरदार फॉर्मूलेशन तैयार करना, यह सुनिश्चित करना कि उत्पाद नुक़्सानदेह कैमिकल्स से मुक्त हों और गारंटीशुदा नतीजों के लिए कठोर वैज्ञानिक परीक्षण करना। करीना कपूर ख़ान की व्यापक अपील का फ़ायदा उठाते हुए, डिजिटल वीडियो कैम्पेन सैल्फ़-केयर के लिये ज़रूरी प्रोडक्ट्स में हाई क्वालिटी के इनग्रेडिएंट्स के इस्तेमाल का भरोसा दिला कर उपभोक्ताओं की नई पीढ़ी को आकर्षित करता है।

गुड ग्लैम ग्रुप की गुड ब्रांड्स सीईओ, सुखलीन अनेजा ने कहा,“सेंट बोटेनिका में हमारा मेन फ़ोकस और कमिटमेंट अपने प्रोडक्ट्स में दुनिया की बेहतरीन सामग्रियों का उपयोग करने पर है। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे उपभोक्ता अपने हेयर-केयर के मामले में बेमिसाल क्वालिटी और लक्ज़री का अनुभव करें। करीना कपूर ख़ान के साथ हमारे लेटेस्ट डीवीसी और साझेदारी से सेंट बोटेनिका की फिलासफ़ी और बेहतरीन सैल्फ-केयर प्रदान करने के हमारे समर्पण को मज़बूती मिलती है।”

अभिनेत्री और ब्रांड एंबेसडर करीना कपूर ख़ान ने कहा, “सेंट बोटैनिका के साथ मेरे जुड़ाव को अब एक साल से ज़्यादा हो चला है और इस दौरान मैंने पूरे दिल से ब्रांड की कोर फिलासफ़ी को अपनाया है। सेंट बोटानिका दुनिया की बेहतरीन सामग्री वाले सावधानी से तैयार किए गए फॉर्मूलेशन के साथ टॉक्सिन फ्री प्रोडक्ट्स मुहैय्या कराने के लिए समर्पित है। प्रोडक्ट्स के साथ मेरा तजुर्बा और ब्रांड वैल्यू की गहरी पहचान सेंट बोटेनिका की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मेरे जोश को बढ़ाते हैं।”

सेंट बोटैनिका मोरक्कन आर्गन शैम्पू प्राकृतिक सामग्रियों और पौधों के अर्क के इस्तेमाल से बनाया गया है। यह अवशेष छोड़े बिना खोपड़ी को अच्छी तरह से साफ़ करता है। यह मोरक्कन आर्गन ऑयल शैम्पू आपके बालों को प्राकृतिक पोषण और मुलायम बालों की देखभाल करते हुए उन्हें चिकना और घुमाव-मुक्त बनाता है। यह पौष्टिक शैम्पू आपके बालों पर प्रदूषण के असर और रोज़मर्रा के संपर्क से होने वाले नुकसान को कम करने में भी मदद कर सकता है।

सेंट बोटानिका मोरक्कन आर्गन हेयर कंडीशनर प्राकृतिक सामग्री के उपयोग से विकसित किया गया है जो आपके बालों को बहुत पसंद आएगा। क्रीमी मोरक्कन आर्गन ऑयल कंडीशनर आपके बालों को नमी देने में मदद करेगा और बालों को मुलायम और घुमाव-मुक्त बनाएगा। इस कंडीशनर में मौजूद ताक़तवर बाल बढ़ाने वाले प्राकृतिक तत्व आपके बालों को बढ़ने और सेहतमंद होने के लिए ज़रूरी सभी पोषण प्रदान करेंगे। यह हाइड्रेटिंग डीप कंडीशनर पौधों के अर्क और मोरक्कन आर्गन ऑयल, ऑलिव ऑयल, शिया बटर, व्हीट प्रोटीन और एवोकैडो ऑयल जैसे प्राकृतिक तेलों के गुणों से भरपूर है।

सेंट बोटैनिका मोरक्कन आर्गन हेयर ऑयल एक प्राकृतिक हेयर ऑयल है जो बालों के बढ़ने, बालों की जड़ों को मज़बूत करने और उनमें चमक लाने में मदद करता है। यह खोपड़ी के सूखेपन को कम करने में मदद करता है और गर्मी व हेयर-स्टाइलिंग कैमिकल्स के संपर्क से होने वाले नुक्सान का इलाज करता है। प्राकृतिक तेलों और पौधों के अर्क से बना, यह मोरक्कन आर्गन ऑयल स्वस्थ बालों के विकास के लिए ज़रूरी है।

Check Also

वी फाउन्डेशन, एरिकसन और राजस्थान सरकार की रोबोटिक्स प्रतियोगिता ‘रोबोत्सव’ को स्कूली छात्रों से मिली शानदार प्रतिक्रिया

जयपुर में 50 स्कूलों से 600 से अधिक छात्रों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *