रविवार , अप्रेल 11 2021 | 04:15:14 PM
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / आकाश इंस्टीटयूट के छात्रों का बेहतर परिणाम
Students of Akash Institute's better results

आकाश इंस्टीटयूट के छात्रों का बेहतर परिणाम

जयपुर। आकाश इंस्टीट्यूट (Akash Institute) के छह छात्रों ने जेईई मेन्स 2021 (JEE Mains 2021) परीक्षा के मार्च सत्र में 99 परसेंटाइल और उससे अधिक अंक प्राप्त किए। परिणामों की घोषणा नेशनल टेस्टिंग द्वारा की गई। इस साल होने वाली इंजीनियरिंग के लिए चार संयुक्तप्रवेश परीक्षा में से यह दूसरी परीक्षा थी। आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (Akash Educational Services Limited) के मैनेजिंग डायरेक्टर आकाश चौधरी (Managing Director Akash Choudhary) ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि जयपुर के हमारे छह छात्रों ने जेईई के दूसरे सत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। हमारी गुणवत्ता परीक्षण तैयारी छात्रों को मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण करने के लिए उद्योग में प्रसिद्ध है।

 5 लाख से अधिक छात्रों ने जेईई मेन्स के लिए पंजीकरण कराया

आकाश इंस्टीट्यूट (Akash Institute) के आईआईटी-जेईई प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान की गई उत्कृष्ट कोचिंग को दिया, जिसे दुनिया में सबसे कठिन माना जाता है। जेईई मेन्स परीक्षा (JEE Mains 2021 Exam) एनआईटी, आईआईआईटी और सीएफटीआई में प्रवेश के लिए लागू होती है। यह एक प्रभावशाली उपलब्धि है, जिस पर विचार करते हुए देशभर से 5 लाख से अधिक छात्रों ने जेईई मेन्स (JEE Mains 2021 Exam) के लिए पंजीकरण कराया है।

आकाश एजुकेशनल के ऑनलाइन लाइव प्लेटफार्म

Check Also

Glenmark launches 96 percent cheaper title

ग्लेनमार्क ने 96 फीसदी सस्ता सुटिब लॉन्च किया

नई दिल्ली। शोध-केंद्रित, वैश्विक एकीकृत फार्मास्युटिकल कंपनी ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स (Glenmark Pharmaceuticals) ने भारत में गुर्दे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *