शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 08:53:07 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल में आसान शॉपिंग का लाभ उठाएं

मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल में आसान शॉपिंग का लाभ उठाएं

नई दिल्ली : त्योहारों के आगमन के साथ भारत के अग्रणी फैशन, मिंत्रा सीज़न के ‘सबसे बड़े फैशन धमाका’, बिग फैशन फेस्टिवल (बीएफएफ) का आयोजन कर रहा है। इस कार्यक्रम के साथ बहुप्रतीक्षित त्योहारों के लिए शॉपिंग के मौसम की शुरू हो गई है। बिग फैशन फेस्टिवल का यह संस्करण शॉपर्स के लिए फैशन, ब्यूटी और होम डेकोर आदि सेगमेंट्स में विभिन्न ब्रांड्स के सबसे ट्रेंडी स्टाईल्स लेकर आया है, जो त्योहारों पर ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बेहतरीन ऑफर प्रस्तुत करेंगे। इस प्रमुख फैशन ईवेंट में सर्वश्रेष्ठ घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड होंगे, जो बच्चों से लेकर टीनेजर्स तक हर आयु समूह के शॉपर्स को विश्वसनीय, चुनिंदा और उच्च क्वालिटी के कलेक्शन बेहतरीन ऑफर्स के साथ प्रदान करेंगे।

बिग फैशन फेस्टिवल के बारे में शैरन पियास, सीबीओ मिंत्रा ने कहा, ‘‘हमें विभिन्न क्षेत्रों, खासकर टियर 2 एवं अन्य शहरों में ग्राहकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। हाल ही में गुजरे राखी और गणेश चतुर्थी के उत्सवों में एथनिक, फेस्टिव गिफ्टिंग आदि के लिए बीएयू (बिज़नेस एज़ यूज़्वल) के मुकाबले 2 गुना वृद्धि देखने को मिली। बिग फैशन फेस्टिवल का आगामी संस्करण पूरे देश में शॉपर्स को फेस्टिव शॉपिंग का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करेगा। इसमें ग्राहकों को ट्रेंडी एवं विश्वसनीय स्टाईल्स का सबसे बड़ा संग्रह सर्वश्रेष्ठ ऑफर्स के साथ मिलेगा। हमें फैशन, ब्यूटी एवं लाईफस्टाईल सहित सभी श्रेणियों में 1.5 मिलियन स्टाईल्स के लिए 6 मिलियन व्यक्तिगत शॉपर्स के आने की उम्मीद है।’’

राजस्थान के लिए प्रमुख तथ्य:
1. पिछले एक साल में मिंत्रा से ग्राहकों द्वारा सबसे ज्यादा खरीदे गए सामान टीशर्ट, शर्ट, जींस, कुर्ता सेट, कुर्ता, टॉप्स और ड्रेस हैं।
2. इस फेस्टिव सीज़न के दौरान खरीदी गई चीजें टीशर्ट, शर्ट, कुर्ता सेट, कुर्ता, टॉप्स, जींस हैं।
3. श्रेणी विशिष्ट रुचि (पिछले एक माह में) में वीमेंस एथनिक, वॉच एवं वियरेबल्स, महिलाओं के एलटीए, पुरुषों के खास अवसरों पर पहने जाने वाले वियर शामिल हैं।
4. लग्ज़री उत्पादों की मांग – टिसोट – पुरुष, वॉच। मोक्ष डिज़ाईन साड़ी
5. क्षेत्र में उभरते हुए शहर – वाराणसी, इलाहाबाद, आगरा।

Check Also

हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया क्लिनिक लॉन्च

यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है जयपुर: एडवांस्ड हियरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *