गुरुवार , अप्रेल 25 2024 | 02:10:41 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / टीवी का खर्च कम करने में दर्शकों की मदद के लिए टाटा प्ले का साहसी कदम

टीवी का खर्च कम करने में दर्शकों की मदद के लिए टाटा प्ले का साहसी कदम

नई दिल्ली| टाटा प्ले (पूर्व में टाटा स्काई) ने अपने सदस्यों के लिए नए किफायती पैक प्रस्तुत किए हैं। अब टाटा प्ले के साथ देखे स्टार, सोनी, कलर्स एवं ज़ी के फिल्मों व नाटक के चैनल तथा 203 अन्य चैनल केवल 249 रु. में।

इस अवसर पर टाटा प्ले के एमडी एवं सीईओ, हरित नागपाल ने कहा, ‘‘मनोरंजन मनुष्य की एक मौलिक जरूरत है। हालाँकि बढ़ती कीमतों के कारण लोग मूलभूत जरूरतों जैसे खाना एवं ईंधन और मन बहलाने के लिए होने वाले खर्च जैसे मनोरंजन के बीच विकल्प चुनने को मजबूर हुए हैं। देश में सबसे बड़े मनोरंजन कार्यक्रम के वितरक के रूप में हमारा दायित्व है कि हम मनोरंजन को किफायती बनाएं।’’

ये नए पैक एवं इनके मूल्य भारत में सभी मौजूदा व नए ग्राहकों को उपलब्ध हैं। ग्राहक अपने नजदीकी टाटा प्ले विक्रेता के पास जाकर या वेबसाईट द्वारा नए महाबचत वाले पैक ले सकते हैं। मौजूदा सदस्यों को नए ‘महाबचत वाले पैक’ टाटा प्ले के मोबाईल ऐप में पैक का प्रबंधन करें टैब में मिलेंगे।

हिंदी महाबचत पैक में स्टार प्लस, सेट, कलर्स, ज़ी टीवी, स्टार गोल्ड, सोनी मैक्स, ज़ी सिनेमा, कलर्स सिनेप्लेक्स, आज तक, एनडीटीवी, और 203 अन्य चैनल केवल 249 रु. में मिलेंगे। इन महाबचत करने वाले पैक्स के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए टाटा प्ले ने एक जन अभियान प्रस्तुत किया है, जिसमें हिंदी भाषी बाजारों में करीना कपूर और सैफ अली खान तथा दक्षिण भारत के बाजारों में माधवन और प्रियामणि दिखाई देंगे।

Check Also

बिगब्लोक बिल्डिंग एलिमेन्ट्स महाराष्ट्र के वाडा में 625 किलोवोट रूफटॉप सोलर पावर प्रोजेक्ट लगाएगी

इस पहल के लिए करीब रू. 2.5 करोड का निवेश करेगी, भविष्य में सभी प्लान्ट्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *