शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 06:28:22 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / पॉपस्टार किंग ने कंटेंट क्रिएटर राज शमानी के साथ साझेदारी कर, फ्रेगरेंस रेंज ‘ब्लैंको’ को किया पेश
The Popstar King introduces the fragrance range 'Blanco' in partnership with content creator Raj Shamani

पॉपस्टार किंग ने कंटेंट क्रिएटर राज शमानी के साथ साझेदारी कर, फ्रेगरेंस रेंज ‘ब्लैंको’ को किया पेश

जयपुर। क्रिएटर ब्रांड्स को 7 दिनों में सक्षम बनाने के सफर को शुरु करते हुए, हाउस ऑफ़ एक्स, एक क्रिएटर आधारित डी2सी ब्रांड्स को लॉन्च करने, बनाने, और उनका विस्तार करने वाला टेक प्लेटफॉर्म, ने अपने पहले ब्रांड लॉन्च के लिए पॉपस्टार किंग के ब्लैंको के साथ हाथ मिलाया है। ग्लोबल फेनोमिनन किंग की रचनात्मक सोच की रचना से जन्मा ब्लैंको, उनके सफल म्यूजिक करियर को आगे बढ़ाते हुए एक उद्यमी सफर की शुरुआत है। ब्लैंको एक ऐसा पर्सनल केयर ब्रांड (Personal Care Brand blanco fragrance) है जिसे उत्साही व्यक्तियों को बड़े और बोल्ड सपने देखने के साथ -साथ सशक्त बनाने के लिहाज़ से डिज़ाइन किया गया है।

कुछ लोकप्रिय ट्रैक के साथ बड़े पैमाने पर अपने फॉलोअर्स जुटाए

बेहद कम उम्र में अपने म्यूजिक के सफर को शुरू करने वाले किंग ने तू आके देखले, मान मेरी जान जैसे कुछ लोकप्रिय ट्रैक के साथ बड़े पैमाने पर अपने फॉलोअर्स जुटाए हैं। मानव जीवन से जुड़ी रोजमर्रा की कहानियों को बताने की उनकी क्षमता ने उन्हें उनके फैंस का दीवाना बना दिया है। अपने दमदार लॉन्ग लास्टिंग फार्मूलेशन एवं मिनिमलिस्ट पैकेजिंग के साथ, किंग का अपने उपभोक्ताओं के लिए एक ही संदेश है – इट्स योर लाइफ, मेक इट काउंट। विशेष रूप से ब्लैंको की वेबसाइट पर लॉन्च किया गया, ब्लैंको को इसी विश्वास के साथ तैयार किया गया है कि प्रत्येक व्यक्ति कीमत, गुणवत्ता और पसंद से समझौता किए बगैर क्वालिटी ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स तक पहुंच का हकदार है।

द नेक्स्ट बिग थिंग में विश्वास

किंग, इंडियन पॉपस्टार एवं फाउंडर, ब्लैंको ने कहा,“ अपने ख़ास दोस्त राज के साथ आखिरकार ब्लैंको को हकीकत में तब्दील करना मेरे लिए एक बेहद गर्व से भरा और भावनात्मक क्षण है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए, और हाउस ऑफ एक्स में अपने पार्टनर्स के साथ, जो द नेक्स्ट बिग थिंग में विश्वास करते हैं, मुझे ब्लैंको और इसकी पेशकश को दुनिया के सामने पेश करने में बेहद खुशी महसूस हो रही है।”

ग्रूमिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार

ब्लैंको का अर्थ है ‘ब्लैंक आउट द वर्ल्ड’, क्योंकि यह अपने तमाम ऑडियंस से आग्रह करता है कि शोर में न डूबें, और उस आवाज को सुनें जो उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है; वह है उनका यूनिक आत्मविश्वासी स्वयं। उपभोक्ताओं को एक स्थायी इम्प्रेशन तथा एक मजबूत स्टेटमेंट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध, इसे प्रोडक्ट्स को और अधिक पर्सनल बनाने और ग्रूमिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार किया गया है।

किंग की प्रेरणा बेहद शक्तिशाली

राज शमानी, कंटेंट क्रिएटर और हाउस ऑफ एक्स के फाउंडर, ने कहा, “हमारे लिए इससे अधिक और खुशी की बात कोई हो ही नहीं सकती कि हम अपने इस पहले क्रिएटर-आधारित ब्रांड को किंग के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं। मदद करना हाउस ऑफ एक्स के मकसद के साथ एकदम सही मेल खाता है। क्रिएटर के नेतृत्व वाले डी2सी ब्रांड को सक्षम बनाने वाले टेक-प्लेटफ़ॉर्म होने के नाते और मार्किट को ध्यान में रखते हुए, हमें अपने एंड-टू-एंड टूल के साथ ब्लैंको को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की अपनी क्षमता पर पूरा भरोसा है। दुनिया के लिए लार्जर देन लाइफ के अपने जुनून को दिशा देने के लिए किंग की प्रेरणा बेहद शक्तिशाली है, और इसलिए हम इसे हकीकत में बदलने के लिए ही बेहद रोमांचित हैं।”

 है कीमत

किंग्स ब्लैंको का उद्देश्य हसलर्स का आत्मविश्वास बढ़ाकर उन्हें सशक्त बनाना है। उनके इन्ही विश्वास को हकीकत में बदलते हुए, यह लेटेस्ट लॉन्च उनके फैंस के लिए किंग साइज ड्रीम देखने के प्यार का प्रतीक है। डॉन और डस्क जैसे फ्रेगरेंस के साथ इस रेंज की कीमत क्रमशः 999/- रुपये और 1499/- रुपये है। अपने इन दोनों रेंज के पहले लॉन्च के लिए बिक्री मूल्य 999/- रुपये है।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *