शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 03:53:29 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर ईद पर
The entire cast of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan was seen having fun with singer Sukhbir in the BTS video of 'Billi Catti'

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर ईद पर

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान ‘ (Movie ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’) के टीज़र का अनावरण कर दर्शकों को ईद 2023 के मौके पर बहुत बड़े सरप्राइज से रूबरू कराया है। सिनेमा प्रेमियों के बीच इस फैमिली एंटरटेनर के थिएट्रिकल ट्रेलर को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है और अब आखिरकार, सलमान खान ने 10 अप्रैल 2023 को फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान का’ ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। ट्रेलर लाइव होने के कुछ ही मिनटों अंदर चर्चा का विषय बन गया है। क्योंकि ‘जनता के भाई’ और परिवारों की जान, सलमान एक एक्शन से भरपूर पारिवारिक मनोरंजन के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

पूजा हेगड़े और सलमान खान के बीच की केमिस्ट्री

ट्रेलर की शुरुआत पूजा हेगड़े और सलमान खान के बीच की केमिस्ट्री से होती है। सलमान और उनकी लीडिंग लेडी, पूजा हेगड़े के बीच रोमांस में एक सादगीपूर्ण खिंचाव है, जो ताजी हवा के झोंके के समान नजर आता है। तीन मिनट से अधिक के इस ट्रेलर में वह सब कुछ है जो एक कमर्शियल हिंदी फिल्म से उम्मीद की जाती है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर में पारिवारिक भावनाओं, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, संगीत के साथ निश्चित रूप से एक्शन की झलक है। फ़िल्म का भार सलमान खान के कंधों पर है, जिन्होंने अपनी बहु-शैली प्रारूप की कला में महारत हासिल की है।

21 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर

फ़िल्म का विजुअल बहुत सारे रंगों के साथ बेहद आश्चर्यजनक और प्रभावशाली हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ की दुनियां सलमान खान के सभी चाहनेवालों के लिए एक परफेक्ट ईदी की तरह है। फिल्म के एल्बम की धुन जो पहले से ही एक चार्टबस्टर बन चुकी है वह ट्रेलर में चारचांद लगाती है। पूरी कास्ट ट्रेलर के फ्लेवर में इजाफा करती है, क्योंकि हर किरदार में एक अलग विशेषता है, जिसे दर्शक इस ईद – 21 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर देखेंगे। ट्रेलर के डिजिटल दुनिया में कदम रखने के साथ रिलीज को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

फिल्म में कलाकार…

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर जैसे कलाकार हैं – एक्शन, फैमिली-ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म ईद 2023 पर रिलीज़ होने वाली है और दुनिया भर में ज़ी स्टूडियो द्वारा रिलीज़ होगी।
https://www.youtube.com/watch?v=bsi8_9EoYyg

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *