बुधवार , मई 08 2024 | 12:34:52 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / इंडकल ने एसर के बड़े घरेलू उपकरणों को लॉन्‍च किया
Indcal launches Acer's Largest Home Appliances

इंडकल ने एसर के बड़े घरेलू उपकरणों को लॉन्‍च किया

नई दिल्ली : इंडकल टेक्‍नोलॉजीज (Indcal Technologies) ने भारत में एसर के बड़े घरेलू उपकरणों की बहुप्रतीक्षित रेंज के लॉन्‍च की घोषणा की। इसकी शुरुआत प्रीमियम एसर एयर कंडीशनर (Acer Air Conditioner) और वॉशिंग मशीन (Acer Washing Machine) के साथ हुई। इसी के साथ कंपनी ने प्रीमियम रेंज में डब्ल्यू सीरीज क्यूएलईडी स्मार्ट टीवी मॉडल और 65 इंच तथा 75 इंच के दो बड़े साइज के टीवी के लॉन्‍च की भी घोषणा कर अपनी स्मार्ट टीवी की रेंज को और मजबूत बनाया है। एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीनों की नई रेंज ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्ध होगी।

एयर कंडीशनर और वॉशिंग मशीन तरह-तरह के फीचर्स से लैस

एसर के बड़े घरेलू उपकरणों की आगामी रेंज दो सीरीज क्वाड और हेलो में उपलब्ध होगी। क्वाड सीरीज के एयर कंडीशनर और वॉशिंग मशीन तरह-तरह के फीचर्स से लैस होंगे और यह किफायती दाम पर मिलेंगे, जबकि हेलो सीरीज के एयर कंडीशनर्स और वॉशिंग मशीन उन उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करेंगे, जो प्रीमियम फीचर और सर्विसेज के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्ट्स की तलाश में रहते हैं।

सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्ट्स को खरीदने का ऑफर

इंडकल टेक्‍नोलॉजीज लिमिटेड के सीईओ आनंद दुबे ने लॉन्‍च के बारे में कहा, “इलेक्ट्रॉनिक होम अप्लायंसेज की खरीद करते समय भारतीय उपभोक्ता फीचर्स और सर्वश्रेष्ठ क्वॉलिटी के लिए ज्यादा से ज्यादा सतर्क रहते हैं। इस ट्रेंड ने हमें काफी उत्साहित किया और मार्केट के लिहाज से यह ट्रेंड बजट में फिट, क्वॉलिटी में हिट बड़े घरेलू उपकरणों के निर्माण के लिए हमारी ताकत बना। उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए हम उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्ट्स को खरीदने का ऑफर देते हैं। ये प्रॉडक्ट्स अपनी श्रेणी में फीचर्स को नए ढंग से पारिभाषित करते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि मजबूती और स्थायित्व प्रदान करने के लिहाज से बेहतरीन डिजाइनिंग के साथ इसका निर्माण किया गया है।”

स्प्लिट एसी 27,999 रुपये की लॉन्‍च कीमत में

एयर कंडीशनर 1.0 टन, 1.5 टन और 2.0 टन के तीन स्पिल्ट वैरिएंट्स में क्वॉड और हेलो सीरीज में उपलब्ध होंगे। इसमें सुपर चिल मोड, इनवर्टरटेक, 4-वे कन्वर्टिबल, एआई सेंस और कई बेहतरीन फीचर्स होंगे। स्प्लिट एसी विशेष तौर पर सीमित समय के लिए 27,999 रुपये की लॉन्‍च कीमत में उपलब्ध होंगे। एसर की वॉशिंग मशीन 6.5 किलो, 7.0 किलो, 7.5 किलो और 8.0 किलो की क्षमता में मिलेगी। यह वॉशिंग मशीन कई प्रीमियम फीचर्स जैसे केयर टेक, बिल्टइन हीटर और एआईसेंस से लैस होगी। यह भी सीमित समय के लिए 13,499 रुपये की लॉन्‍च कीमत में उपलब्ध होगी।

ई-कॉमर्स और ऑफलाइन बाजार में 8 अप्रैल से उपलब्ध

एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीन की पूरी रेंज ई-कॉमर्स और ऑफलाइन बाजार में 8 अप्रैल से उपलब्ध होगी। एसर की हेलो सीरीज के एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीन महत्वपूर्ण और सर्वश्रेष्ठ प्रॉडक्ट्स हैं, जो इंडस्ट्री की बेहतरीन वॉरंटी और सर्विस के वादे के साथ उपभोक्ताओं को उपलब्ध होंगे। यह इस प्रॉडक्ट की गुणवत्ता और विश्वसनीयता का प्रमाण है। इसका रिटेल कारोबार चुनिंदा चैनलों और रणनीतिक पार्टनर के माध्यम से किया जाता है।

Check Also

With the increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide the benefit of financing.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा फाइनेंसिंग का फायदा 

जयपुर. राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *