बुधवार, जून 26 2024 | 04:29:59 AM
Breaking News
Home / रीजनल / वाणिज्य कर विभाग की अनूठी पहल, अब संवाद के माध्यम से व्यापारियों को विभाग के साथ उपलब्ध होगा मंच
Unique initiative of the Department of Commercial Taxes, now the platform will be available to traders through dialogue with the department

वाणिज्य कर विभाग की अनूठी पहल, अब संवाद के माध्यम से व्यापारियों को विभाग के साथ उपलब्ध होगा मंच

जयपुर। झालाना स्थित सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में गुरुवार को वाणिज्य कर विभाग एवं ऑटोमोबाइल सेक्टर के प्रतिनिधियों के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विभाग के मुख्य आयुक्त रवि कुमार सुरपुर ने बताया कि व्यापारियों के साथ संवाद की श्रृंखला को आरंभ करने का उद्देश्य उद्योग जगत के साथ सामंजस्य स्थापित करना एवं कर निर्धारण से जुड़ी समस्याओं का त्वरित समाधान करना है।

इस अवसर पर मुख्य आयुक्त ने ऑटोमोबाइल जगत से जुड़े व्यापारियों से संवाद स्थापित कर उनकी विभिन्न समस्याओं के समाधान प्रस्तुत करने के साथ ही उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए सुझावों पर विचार करने का आश्वासन दिया। संवाद कार्यक्रम में फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (फाड़ा) के अध्यक्ष शर्विक शाह ने ऑटोमोबाइल सेक्टर में करों से संबंधित समस्या और सुझावों के बारे में विस्तार से वर्णन किया।

उद्योग जगत से जुड़े सभी व्यापारियों ने वाणिज्य कर विभाग की इस पहल को बेहद सराहनीय बताया। उन्होंने कहा कि संवाद कार्यक्रम से व्यापारियों को अपनी समस्याएं अधिकारियों तक पहुंचाने का मंच विभाग के द्वारा प्रदान किया गया है जो कि सरकार की संवेदनशील और पारदर्शी नीति को दर्शाता है। इस अवसर पर संयुक्त सचिव वित्त कर नम्रता वृष्णी, अतिरिक्त आयुक्त बीआईयू केके सिंह, अतिरिक्त आयुक्त प्रवर्तन उत्सव कौशल, वित्त सचिव राजस्व केके पाठक एवं अतिरिक्त आयुक्त वेट एंड आईटी अक्षय गोदारा सहित सभी संभागों के अतिरिक्त आयुक्त प्रशासन मौजूद थे।

Check Also

द हैबिटैट्स ट्रस्ट ने जयपुर से मल्टी-सिटी सिंपोज़ियम सीरीज़ शुरू की

जयपुर: गैरलाभकारी संगठन, द हैबिटैट्स ट्रस्ट, जो भारत के प्राकृतिक आवास और स्थानीय प्रजातियों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *