शुक्रवार , मई 10 2024 | 03:18:24 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / वैल्वोलिन ने पेश किया भारत का पहला 8 प्रतिशत फ्यूल एफिशिएन्ट इंजन ऑयल
Valvoline introduces India's first 8% fuel efficient engine oil

वैल्वोलिन ने पेश किया भारत का पहला 8 प्रतिशत फ्यूल एफिशिएन्ट इंजन ऑयल

नई दिल्ली. वैल्वोलिन लेकर आई है ईंधन प्रभावी इंजन ऑयल- चैम्प4टी (Valvoline Engine Oil – Champ4T) फ्यूल एफिशिएन्ट जो एक प्रतिष्ठित संस्थान द्वारा 2021 में किए गए अध्ययन वर्ल्ड मोटरसाइकल टेस्ट साइकल (डब्ल्यूएमटीसी) के मुताबिक 8 प्रतिशत ज़्यादा माइलेज देता है। इस इनोवेशन के साथ बाइकर एक साल में 2000 किलोमीटर ज़्यादा राईड कर सकेंगे, इस तरह उन्हें एक महीने की अतिरिक्त राईड का फायदा मिलेगा।

125 सीसी तक की सभी मोटरसाइकलों की ज़रूरतों को पूरा करता

चैम्प 4टी फ्यूल एफिशिएन्ट, उच्च गुणवत्ता का 4-स्ट्रोक इंजन ऑयल है, जो 125 सीसी तक की सभी मोटरसाइकलों की ज़रूरतों को पूरा करता है और नई-पुरानी सभी बाइकों के लिए अनुकूल है। अपने फ्यूल एफिशिएन्ट (एफईएफ) फॉर्मूला के साथ यह इंजन ऑयल बहुत अधिक गर्मी में भी इंजन को सुरक्षा देता है और ऑयल थिकनिंग को कम कर इंजन की क्षमता बढ़ाता है। यह हर तरह के वातावरण में मोटरसाइकलों को शानदार सुरक्षा और परफोर्मेन्स देता है। इस प्रोडक्ट के लॉन्च के साथ ब्राण्ड ने एफईएफ टेकनोलॉजी को सभी के लिए सुलभ बना दिया है।

नए इन्वेशन्स ला रहे

इस आधुनिक प्रोडक्ट के लॉन्च पर बात करते हुए संदीप कालिया, एमडी एवं सीईओ, वैल्वोलिन कमिन्स इंडिया जेवी ने कहा, ‘‘150 साल पहले वैल्वोलिन भारत का पहला ब्राण्डेड इंजन ऑयल लेकर आई तभी से हम लगातार नए इन्वेशन्स ला रहे हैं। चैम्प 4टी फ्यूल एफिशिएन्ट हमारे इनोवेशन्स एवं रीसर्च का ही परिणाम है। हम आज के बाइकरों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए यह प्रोडक्ट लेकर आए है, जो उनके लिए उपयोगी हो और उनके जीवन को आसान बना दे। यह आधुनिक फ्यूल एफिशिएन्ट टेक्नोलॉजी निश्चित रूप से उन्हें लाभान्वित कर उद्योग जगत में नए बदलाव लेकर आएगी।’’

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *