शुक्रवार , मई 03 2024 | 02:23:02 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / विक्स कफ ड्रॉप्स ने युवराज सिंह के साथ अपना नया चीयर एंथम, “विक्स खोल इंडिया बोल” पेश किया
Vicks Cough Drops introduces its new cheer anthem, "Vicks Khol India Bol" with Yuvraj Singh

विक्स कफ ड्रॉप्स ने युवराज सिंह के साथ अपना नया चीयर एंथम, “विक्स खोल इंडिया बोल” पेश किया

नई दिल्ली : विक्स कफ ड्रॉप्स ने अपना नया चीयर एंथम “विक्स खोल इंडिया बोल” पेश करने के लिए महान क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ गठबंधन किया है। “विक्स खोल इंडिया बोल” चीयर एंथम क्रिकेट के प्रति हमारे देश का असीम उत्साह प्रदर्शित करता है। इसका उद्देश्य इस क्रिकेट सीज़न में 142 करोड़ वॉइस चैम्पियंस को अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने में समर्थ बनाना है।

साहिल सेठी, कैटेगरी लीडर – पर्सनल हेल्थकेयर, पी एंड जी इंडिया ने कहा, “इस क्रिकेट सीजन विक्स कफ ड्रॉप्स लाखों लोगों को खिच-खिच फ्री वॉइस देकर चीयर करने की प्रेरणा देने और पूरे जोश से अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने में समर्थ बनाने के लिए युवराज सिंह के साथ गठबंधन में “विक्स खोल इंडिया बोल” एंथम लॉन्च करके बहुत उत्साहित है। इस एंथम के बोल प्रदर्शित करते हैं कि वॉइसेज़ में किस प्रकार सबसे ज़ोर से चीयर करने की क्षमता होती है, चीयर्स किस प्रकार मैच का रुख़ बदल सकते हैं और देश के कोने-कोने से आए क्रिकेट प्रशंसकों का उत्साह कई गुना बढ़ा सकते हैं। इस एंथम के साथ विक्स कफ ड्रॉप्स हमारे देश को परिभाषित करने वाली विविधता में एकता की ख़ुशी मना रहा है, और यह विविधता में एकता इस खेल के प्रति प्रेम है।”

इस एंथम के बारे में क्रिकेटर, युवराज सिंह ने बताया, “एक खिलाड़ी को सबसे ज़्यादा प्रोत्साहन प्रशंसकों के उत्साहवर्धक चीयर से मिलता है। मैं “विक्स खोल इंडिया बोल” एंथम से जुड़कर बहुत रोमांचित हूँ, जिसके द्वारा हम क्रिकेट प्रेमियों से वॉइस चैंपियन बनने और ज़ोर से चीयर करने का आह्वान कर रहे हैं। “विक्स खोल इंडिया बोल” क्रिकेट एंथम न केवल भारत को चीयर करने के लिए एकता और समावेशन को बढ़ावा देता है, बल्कि यह स्मरण भी कराता है कि अगर हम अपनी आवाज़ को मिला लें, कुछ भी हासिल करना मुश्किल नहीं। मुझे भारतीय साइन लैंग्वेज में एंथम सीखने और परफॉर्म करने में बहुत मज़ा आया। मैं विक्स और इंडिया साइनिंग हैंड्स का आभार व्यक्त करता हूँ, जिन्होंने मुझे क्रिकेट प्रशंसकों के इस विशेष समुदाय से जुड़ने का अवसर दिया।”

यद्यपि भारत में चीयर करने के लिए 142 करोड़ लोग हैं, लेकिन इनमें से लगभग 6.3 करोड़ लोगों की चीयर कोई नहीं सुन पाता। यह महत्वपूर्ण समुदाय हियरिंग इंपेयर्ड लोगों का है। इसलिए, इस क्रिकेट सीज़न में, विक्स कफ ड्रॉप्स ने विशेष तौर से निर्मित भारतीय साइन लैंग्वेज में यह एंथम तैयार कर इस समुदाय की चीयर प्रशंसकों और युवराज के संकेतों के माध्यम से टीम इंडिया तक पहुँचाने के लिए इंडिया साइनिंग हैंड्स के साथ सहयोग किया है। यह संगठन भारत में हियरिंग इंपेयर्ड लोगों के लिए शिक्षा, जागरूकता और पहुंच को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *