रविवार , मई 05 2024 | 09:22:43 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / मतें और मैट एडिशन सीमित समय के लिये उपलब्‍ध

मतें और मैट एडिशन सीमित समय के लिये उपलब्‍ध

मुंबई. स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने भारत में सबसे सुरक्षित कारों की निर्माता के रूप में अपनी अग्रणी स्थिति को बनाये रखा है और इसके पास वयस्‍कों तथा बच्‍चों के लिये 5-स्‍टार-रेटेड कारों का पूरा बेड़ा है। उत्‍पादों के मामले में कंपनी 2023 में भी लगातार सक्रिय है। इस साल त्‍यौहारों के दौरान भी कंपनी कई सौगात लेकर आ रही है। कंपनी व्‍यापक पोर्टफोलियो के साथ ही, त्‍यौहारों की अवधि में आकर्षक कीमतों, कारों में कई नई खूबियों की पेशकश करेगी। इतना ही नही, स्‍कोडा ऑल-न्‍यू स्‍लाविया मैट एडिशन भी लॉन्‍च कर रही है।

पहले से बेहतर पोर्टफोलियो के बारे में स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्‍ड डायेक्‍टर पेट्र सोल्‍क ने कहा: “उत्‍पादों के मामले में हमारी पेशकश का लक्ष्‍य ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्राहकों का स्‍कोडा परिवार में स्‍वागत करना है और संयोग से यह पेशकश देश में त्‍यौहारों के जोश के साथ हो रही है। हमने अपने ग्राहकों के लिए हमेशा सबसे सुरक्षित फैमिली कारें मुहैया कराने की कोशिश की है और हम अपने उत्‍पादों एवं सेवाओं से ग्राहकों को ज्‍यादा से ज्‍यादा संतुष्टि देना चाहते हैं। त्‍यौहारों के लिये यह पेशकशें और हमारे उत्‍पादों में कई अपग्रेडेशन इन मामलों में शानदार है और हमारे ग्राहकों के लिये बेहतरीन महत्‍व लेकर आती हैं।”

त्‍यौहारों के लिये ऑफर्स और फीचर्स

कुशाक और स्‍लाविया सिर्फ त्‍यौहारों के सीजन के लिये 10.89 लाख रूपये की आकर्षक बेस कीमत पर ‍मिलेगी।

कुशाक और स्‍लाविया के उच्‍च-श्रेणी वाले स्‍टाइल वैरियेंट्स में बिलकुल नये फीचर्स हैं, जैसे कि ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिये इलेक्ट्रिक सीटें जोकि सेगमेंट में पहली बार पेश की गई हैं, और इल्‍युमिनेटेड फुटवेल एरिया। डैश के बीच में स्‍कोडा प्‍ले ऐप्‍स वाली 25.4 cm इंफोटेनमेंट स्‍क्रीन है। एप्‍पल कारप्‍ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ सिस्‍टम बिना तार के जुड़ जाता है। कुशाक और स्‍लाविया के स्‍टाइल में बूट का सबवूफर भी एक मानक है।

कुशाक मोंटे कार्लो में भी इलेक्ट्रिक सीटें तथा फुटवेल में रोशनी होगी।

स्‍लाविया मैट एडिशन

यह खूबियाँ नये स्‍लाविया मैट एडिशन में भी हैं। लिमिटेड-एडिशन वाली इस सेडान में कार्बन स्‍टील पेंट को मैट फिनिश से सजाया गया है। कार्बन स्‍टील पूरी तरह से बिना चमक वाला है और डीप ग्‍लॉसी ब्‍लैक में डोर हैण्‍डल्‍स तथा ओआरवीएम जैसी डिजाइन के सुंदर सजावटों के साथ जुड़ता है। स्‍लाविया मैट एडिशन के ग्राहक 1.0 और 1.5 TSI टर्बो पेट्रोल इंजनों में से चुनाव कर सकते हैं। यह कारें 6-स्‍पीड मैनुअल, 6-स्‍पीड ऑटोमैटिक और 7-स्‍पीड डीएसजी में से चुनने का मौका भी देती हैं।

दुनिया के लिये, भारत में निर्मित

कुशाक की पेशकश जुलाई 2021 में और स्‍लाविया की पेशकश मार्च 2022 में हुई थी। दोनों ही भारत के लिये निर्मित और दुनिया के लिये तैयार MQB-A0-IN प्‍लेटफॉर्म पर आधारित हैं और दूसरे राइट-हैण्‍ड-ड्राइव तथा जीसीसी देशों में निर्यात भी हो रही हैं। इसके अलावा, दोनों ने वयस्‍कों और बच्‍चों के लिये ग्‍लोबल न्‍यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (ग्‍लोबल एनसीएपी) में पूरे 5-स्‍टार हासिल किये हैं। यह भारत में निर्मित अकेला प्‍लेटफॉर्म है, जिसे ग्‍लोबल एनसीएपी के तहत कुशाक और स्‍लाविया के लिये दोहरे 5-स्‍टार्स मिले हैं और कोडियाक 4×4 के लिये यूरो एनसीएपी में भी वही स्‍कोर मिला है। स्‍कोडा ऑटो इंडिया के पास वयस्‍कों और बच्‍चों के लिये कारों का 100% बेड़ा क्रैश-टेस्‍टेड 5-स्‍टार रेटेड है।

Check Also

Landmark Cars moves into Jaipur city; Company registers its presence in 11th state of India

लैंडमार्क कार्स ने जयपुर शहर में कदम रखा; कंपनी ने भारत के 11वें राज्‍य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

जयपुर. लैंडमार्क कार्स लिमिटेड (BSE: 543714 & NSE: LANDMARK), भारत में चल रही अग्रणी प्रीमियम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *