शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 02:56:42 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / वीडा, पावर्ड बाय हीरो, जयपुर में लेकर आया है “चिंता-मुक्त इवी इकोसिस्टम”
Vida, powered by Hero, brings the "Worry-Free EV Ecosystem" to Jaipur

वीडा, पावर्ड बाय हीरो, जयपुर में लेकर आया है “चिंता-मुक्त इवी इकोसिस्टम”

अपने खास ‘एक्सपीरिएंस सेंटर’ से शुरू की वीडा वी1 की कस्टमर डिलीवरी

जयपुर. हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) के उभरते मोबिलिटी ब्रांड वीडा पावर्ड बाय हीरो (Mobility Brand Vida Powered by Hero) ने जयपुर में वीडा वी1 स्कूटर (Vida V1 Scooter) की ग्राहक डिलीवरी की शुरुआत की है। बेंगलुरू के बाद जयपुर दूसरा शहर है जहां वीडा वी1 की ग्राहक डिलीवरी शुरू हुई है। शहर के पहले ग्राहकों को वीडा के ‘एक्सपीरियंस सेंटर’ से स्कूटर डिलीवर किया गया है। जयपुर का यह एक्सपीरियंस सेंटर सी-स्कीम इलाके में स्थित है और यह शहर में सभी ब्रांड इवेंट्स और कम्युनिटीज़ का
केंद्र होगा।

चिंता-मुक्त इवी इकोसिस्टम

हीरो मोटोकॉर्प के इमर्जिंग मोबिलिटी बिजनेस यूनिट (ईएमबीयू) के प्रमुख डॉ. स्वदेश श्रीवास्तव ने कहा, “हम यहां जयपुर में आकर ग्राहकों को वीडा के “चिंता-मुक्त इवी इकोसिस्टम” अनुभव देकर बेहद खुश हैं। पहले बेंगलुरु और अब जयपुर में हमारे ग्राहकों का रिस्पॉन्स हमारे लिए बेहद उत्साहजनक रहा है। राइड क्वालिटी से लेकर पर्फोर्मेंस और एक्सिलेरेशन तक, यूजर्स ने हर मायने में वीडा वी1 को बहुत पसंद किया है। अब हम अपनी मौजूदगी बढ़ाने और बाजार में पकड़ और भी मजबूत बनाने की तैयारी कर रहे हैं। जयपुर के बाद अब दिल्ली में डिलीवरी की शुरुआत की जाएगी। हमारा उद्देश्य अपनी खास तकनीक पर आधारित एक ओमनी-चैनल एप्रोच के साथ क्लीन मोबिलिटी का प्रचार करना है जो ग्राहकों को एक सहज और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करेगा।”

वीडा वी1 प्लस की कीमत

वीडा के बेंगलुरु और जयपुर में एक्सपीरियंस सेंटर हैं, और दिल्ली-एनसीआर में पॉप-अप स्टोर हैं, जहां ग्राहक वीडा वी1 की टेस्ट-राइड कर सकते हैं। दिल्ली में डिलीवरी जल्द ही होगी। काफी हद तक कस्टमाइज्ड करने योग्य, बिल्ट-टू-लास्ट वीडा वी1, सुविधाजनक रिमूवेबल बैटरी और थ्री-वे चार्जिंग विकल्पों के साथ, दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है – वीडा वी1 प्लस की कीमत 133,810/- रुपये है। वहीं वीडा वी1 प्रो के दाम 147,262/- रुपये हैं। इस कीमत में सभी कनेक्टेड फीचर्स, पोर्टेबल चार्जर और चार्जिंग सर्विस शामिल हैं।

Check Also

ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

यह भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज प्रोग्राम हैग्रा, ग्राहकों को 24,500 …