मंगलवार , जनवरी 19 2021 | 12:44:50 AM
Breaking News
Home / एक्सपर्ट व्यू / एक्सिस म्युचुअल फंड का ‘एक्सिस स्पेशल सिचुएशंस फंड पेश
Axis Mutual Fund's 'Axis Special Situations Fund' introduced

एक्सिस म्युचुअल फंड का ‘एक्सिस स्पेशल सिचुएशंस फंड पेश

जयपुर। एक्सिस म्युचुअल फंड (Axis Mutual Fund) ने एक्सिस स्पेशल सिचुएशंस फंड (Axis Special Situations mutual Fund) एक्सिस एएमसी द्वारा एक डेडिकेटेड इक्विटी फंड बनाने का एक अनूठा प्रयास है, जो पूरे भारत और वैश्विक बाजारों में इन अवसरों पर ध्यान केंद्रित करता है और निवेश करता है।

Axis एनएफओ सब्सक्रिप्शन 4 से 18 दिसंबर के बीच खुला

एक्सिस एएमसी (Axis AMC) के एमडी चंद्रेशकुमार निगम (Chandresh Kumar Nigam) ने कहा कि यह एक ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम है, जो परिवर्तनकारी विकास के अवसरों में निवेश करने पर ध्यान केंद्रित करने वाली विशेष स्थितियों की थीम का अनुसरण करती है। फंड निवेशकों को संपूर्ण परिवर्तनकारी मूल्य शृंखला में अवसरों को हासिल करने की अनुमति देगा। इसके अलावा, फंड घरेलू और वैश्विक दोनों बाजारों के साथ-साथ सभी मार्केट कैप स्पेक्ट्रम में भी निवेश करेगा। इस प्रकार निवेशकों को बाजार के किसी भी हिस्से में प्रासंगिक अवसरों में भाग लेने की अनुमति मिलती है। (Axis Special Situations mutual Fund) न्यू फंड ऑफर (एनएफओ) सब्सक्रिप्शन के लिए 4 से 18 दिसंबर के बीच खुला है।

ऐक्सिस बैंक (Axis Bank) को 1,370 करोड़ रुपये का लाभ

Check Also

Aviva New Wealth Builder Plan of Aviva India

अवीवा इंडिया का अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर प्लान

नई दिल्ली। इंश्योरेंस कंपनी अवीवा लाइफ इंश्योरेंस (Aviva Life Insurance) ने एक व्यक्तिगत नॉन-लिंक्ड, नॉन-पार्टिसिपेटिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *