गुरुवार , अक्टूबर 22 2020 | 07:52:40 PM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल कानपुर के कॉमफेस्ट का उद्घाटन
Inauguration of Comfest of Seth Anandram Jaipuria School Kanpur

सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल कानपुर के कॉमफेस्ट का उद्घाटन

जयपुर। राजस्थान के माननीय राज्यपाल कलराज मिश्र ने सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल कानपुर (Seth Anandram Jaipuria School Kanpur) के चार दिवसीय आयोजन कॉमफेस्ट (Comfest) का उद्घाटन किया। 14 अक्टूबर, 2020 से शुरू आयोजन 18 अक्टूबर, 2020 तक चलेगा। चार दिनों के भव्य आयोजन में प्रतिभागियों के तकनीकी, रचनात्मक, साहित्यिक और प्रबंधन कौशल का परीक्षण होता है। कॉमफेस्ट में हर वर्ष राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्कूलों की भागीदारी के साथ विविध आयोजनों और कार्यक्रमों की पूरी शंखला होती है। इस साल कोविड-19 महामारी के मददेनजर वर्चुअल आयोजन किया गया है।

राज्यपाल कलराज मिश्र उपस्थिति

राजस्थान के माननीय राज्यपाल श्री कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) ने अपनी उपस्थिति से उद्घाटन समारोह की गरिमा बढ़ाई।उन्होंने जयपुरिया कंप्यूटर क्लब के सदस्यों की इस एक अन्य उपलब्धि के लिए सराहना की और उन्हें अपने ज्ञान का मोती प्रदान किया। कार्यक्रम की शुरुआत कृष्ण वंदना के साथ हुई जिसे सुन सभी मंत्रमुग्ध हो गए।

भव्य आयोजन के सच्चे आधार और प्रेरक बल रहे

जयपुरिया ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष श्री शिशिर जयपुरिया भी आयोजन में भागीदारी की और प्रतिभागियों को हर काम में सर्वश्रेष्ठ पूर्णता देने को प्रोत्साहित किया। सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल कानपुर की प्रिंसिपल श्रीमती शिखा बनर्जी के प्रेरक शब्दों ने प्रतिभागियों को काफी प्रभावित किया। इसके बाद कॉमफेस्ट 2020 के अध्यक्ष ईशान गुप्ता ने अपनी बात रखी और जयपुरिया कम्प्युटर क्लब के सदस्य के रूप में सफर की जानकारी देते हुए भावुक हो गए। उन्होंने बताया कि श्री मनीष सेकसरिया किस तरह हमेशा से इस भव्य आयोजन के सच्चे आधार और प्रेरक बल रहे हैं। टीम की प्रशंसा की गंूज उनकी मधुर आवाज में सुनाई दी।

 चार दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय विशाल आयोजन बन गया

जेसीसी सदस्य आरुष रॉय ने कॉमफेस्ट की उत्सावर्द्धक यात्रा के बारे में बताया कि यह कैसे एक दिवसीय स्थानीय कार्यक्रम से बढ़ कर तीन दिन का राष्ट्रीय आयोजन और आखिरकार चार दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय विशाल आयोजन बन गया है जिसे बड़ी तादाद में लोग देखते हैं।

आरबीएल ब्रेवरी ने लेट्सएंडोर्स और अर्पण सेवा संस्थान के साथ साझेदारी की

Check Also

Vidyamandir students topped JEE Mains and Advanced

विद्यामंदिर के छात्र जेईई मेन्स और एडवांस में अव्वल

नई दिल्ली। आईआईटी जेईई (IIT JEE) और एनईईटी परीक्षा (NEET Exam) की तैयारी के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *