गुरुवार , अक्टूबर 22 2020 | 09:04:29 PM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / टीसीएस आईओएन का नेशनल क्वालिफायर टेस्ट
TCS ION's National Qualifier Test

टीसीएस आईओएन का नेशनल क्वालिफायर टेस्ट

मुंबई। टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेस (Tata Consultancy Services) (टीसीएस) (TCS) के स्ट्रैटेजिक यूनिट टीसीएस आईओएन की नेशनल क्वालिफायर टेस्ट (national qualifier test) अब कई सहभागी कॉर्पोरेट्स के फ्रेशर रिक्क्रूटमेंट प्रोग्राम्स (Fresher recruitment programs) के लिए एक कॉमन गेटवे टेस्ट होगी। इस स्टैंडर्डाइज्ड टेस्ट के जरिए युवा कई अलग-अलग कॉर्पोरेट्स में रिक्त पदों तक अपनी पहुंच बढ़ा सकते है।

नेशनल क्वालिफायर टेस्ट दे सकते हैं ये छात्र

टीसीएस आईओएन (TCS ION) के ग्लोबल हेड वेंगूस्वामी रामास्वामी (TCS ION Venguswamy Ramaswamy) ने बताया कि जिनके पास दो सालों तक का काम का अनुभव है ऐसे युवा कर्मचारी और अंडरग्रेजुएट या पोस्टग्रेजुएट प्रोग्राम्स के अंतिमपूर्व/अंतिम वर्ष में पड़ रहे किसी भी शाखा के छात्र इस टेस्ट के लिए आवेदन दे सकते हैं और आज के प्रतिस्पर्धात्मक नौकरी मार्केट में अपना स्थान बना सकते हैं। यह टेस्ट आईटी, बीएफएसआई, विनिर्माण, फार्मा और एफएमसीजी क्षेत्रों की विभिन्न कंपनियों और स्वयं टीसीएस में नौकरियों के अवसरों के लिए एकल खिड़की के रूप में काम करेगा।

घरों और टीसीएस आईओएन सेंटर में टेस्ट

उम्मीदवार यह टेस्ट अपने घरों से दे सकते हैं। जिनके पास इस टेस्ट के लिए जरूरी बुनियादी सुविधाएं नहीं हैं। वे उम्मीदवार टीसीएस आईओएन सेंटर (TCS ION Center) में आकर भी टेस्ट दे सकते हैं। यह एनक्यूटी हर तिमाही में लिया जाएगा और इसका स्कोर दो सालों के लिए वैध रहेगा। पहला टेस्ट, जोकि नि:शुल्क होगा, 24 से 26 अक्टूबर तक होगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन्स 17 अक्टूबर तक किए जा सकते हैं।

वित्तीय साझेदार तलाश रहा टाटा

Check Also

IIM Udaipur invites applications for MBA in Digital Enterprise Management

आईआईएम उदयपुर ने किए डिजिटल एंटरप्राइज प्रबंधन में एमबीए के लिए आवेदन आमंत्रित

उदयपुर। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट उदयपुर (IIM Udaipur) डिजिटल एंटरप्राइज मैनेजमेंट (Digital Enterprise Management) (डीईएम) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *