बुधवार , अप्रेल 24 2024 | 07:06:57 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फि‍र लौट रहे हैं ‘टॉम एंड जेरी’, अब दिखेंगे इस अंदाज में…
Then Tom and Jerry are returning, now they will look like this…

फि‍र लौट रहे हैं ‘टॉम एंड जेरी’, अब दिखेंगे इस अंदाज में…

मुंबई। अगर आपका बचपन 90 की दशक में बीता है और आप कार्टून (Children cartoon) के फैन रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आपका पसंदीदा कार्टून ‘टॉम एंड जेरी’ (Tom and Jerry) वापस आने वाला है। 90 के दशक में ये सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कार्टून (Children cartoon) रहा। बिना डायलॉग्स सिर्फ और सिर्फ मजेदार ट्यून और एनिमेशन के दम पर इस कार्टून (Tom and jerry cartoon) ने सालों दर्शकों के दिलों पर राज किया।

रिपीट टेलिकास्ट देखकर दर्शकों के चेहरे खिल

आज भी इसका रिपीट टेलिकास्ट देखकर दर्शकों के चेहरे खिल जाते हैं और नजर टीवी स्क्रीन से हटती ही नहीं है। लेकिन अब दर्शकों को इसके रिपीट टेलिकास्ट देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी। दरअसल, कई सालों बाद टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) फिर से वापसी करने जा रहा है। इस बार इसका अंदाज थोड़ा अलग, थोड़ा हटके होने वाला है।

बड़े पर्दे पर हो रहा कम बैक

अब टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) आपकी टीवी स्क्रीन पर नहीं बल्कि, बड़े पर्दे पर धमाचौकड़ी करते नजर आएंगे। इस फेमस कार्टून पर एक फिल्म बना दी गई है। सोशल मीडिया पर टॉम एंड जेरी फिल्म (Movie Tom and Jerry) का ट्रेलर खूब वायरल हो रहा है। ट्रेलर में टॉम और जेरी (Tom and Jerry Trailor) को अब एक असली दुनिया में जगह मिल गई है। इंसानों के बीच टॉम और जेरी (Tom and Jerry) कैसे एडजस्ट करते हैं, कैसे दोनों मस्ती करते हैं, फिल्म में ये सब दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में की गई है और लोकेशन एक होटल रखा गया है। कहानी में एक शाही शादी का बैकड्राप रखा गया और दिखाया गया है कि कैसे उस शादी में टॉम और जेरी (Tom and Jerry) मस्ती करते हैं।

ट्रेलर देख इमोशनल हुए फैन्स

फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर ताबड़तोड़ रिएक्शन भी आ रहे हैं। कई फैन्स तो इसके ट्रेलर को शेयर करते हुए इमोशनल हो गए। हालांकि, कुछ लोग इसे टीवी के कार्टून से अलग बताकर थोड़े निराश भी हैं। अब ये तो फिल्म (Movie Tom and Jerry) आने के बाद ही पता चलेगा कि ये लोगों को कितना पसंद आती है और इसमें कार्टून जैसा मजा है या नहीं।

ऑनलाइन न्यूज प्लेटफॉर्म्स और कंटेंट प्रोवाइडर्स आएंगे MIB के दायरे में, अधिसूचना जारी

Check Also

Kaun Banega Crorepati ties up with Xiaomi India

कौन बनेगा करोड़पति ने किया शाओमी इंडिया के साथ गठबंधन

नई दिल्ली : शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविज़न शो- कौन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *