मंगलवार , जनवरी 19 2021 | 01:26:30 AM
Breaking News
Home / बाजार / यूनीकैस क्रिप्टो बैंक की शुरुआत
Unicas crypto bank launched

यूनीकैस क्रिप्टो बैंक की शुरुआत

जयपुर। कैशा (caisha) ने यूनाइटेड मल्टीस्टेट कोऑपरेटिव सोसाइटी (United Multistate Cooperative Society) के साथ एक संयुक्त उद्यम के माध्यम से विश्व का पहला क्रिप्टो बैंक (World’s first crypto bank) शुरू किया है, जो उपयोगकर्ताओं को एक खाते से क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) और फिएट में लेनदेन करने की अनुमति देता है। संयुक्त उद्यम, कैशा को संयुक्त विनियामक लाइसेंस, इसकी भौतिक शाखाओं और समग्र बैंकिंग संरचना तक पहुंचने में सक्षम करेगा।

 2022 के अंत तक 100 शाखाओं की योजना

यूनीकैस (Unicas) शुरू में जनवरी 2021 तक अपनी सेवाओं को ऑनलाइन और एनसीआर, राजस्थान और गुजरात भर में 14 शाखाओं के माध्यम से खोल रहा है और 2022 के अंत तक तेजी से 100 शाखाओं तक विस्तार करने की योजना बना रहा है। यह हमें स्थानीय भारतीय बाजारों के लिए अनुकूलित वित्तीय और क्रिप्टो उत्पादों के निर्माण, पैमाना बनाने और पेशकश करने की अनुमति देगा।

14 शाखाओं को शुरु

यूनीकैस (Unicas) के सीईओ दिनेश कुकरेजा (Dinesh Kukreja) ने कहा कि प्रारंभिक 14 शाखाओं को शुरु करने के साथ, यूनीकैस (Unicas) का लक्ष्य 2021 की पहली तिमाही के भीतर 25,000 ग्राहकों को अपने साथ जोडऩा है। कैशा (cashaa) पहले से ही 200 से अधिक क्रिप्टो एक्सचेंजों (Crypto exchange), वॉलेट्स और क्रिप्टो में काम करने वाले स्टार्टअप को अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है।

24 लाख रुपये का हुआ एक बिटकॉइन, साल भर में दिया 300% से भी ज्यादा का रिटर्न

Check Also

Nifty valuation at an all-time high

निफ्टी का मूल्यांकन सर्वकालिक उच्च स्तर पर

मुंबई। शेयर बाजार (share bazar) में तेजी का रुख बना हुआ है। बेंचमार्क निफ्टी 50 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *