मंगलवार, मई 14 2024 | 01:54:23 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अभिनेता कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या,घर पर मिला शव

अभिनेता कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या,घर पर मिला शव

मुबंई| टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी ने केवल 37 साल की उम्र में खुदखुशी (Actor Kushal Punjabi commits suicide) कर ली। उनकी मौत से परिवार के लोग सदमे में है। गुरुवार देर रात उनका शव घर पर (dead body found at home) लटकता पाया गया। अभिनेता के मौत की जानकारी उनके करीबी मित्र करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने इंस्टाग्राम पर दी। बोहरा ने भावुक पोस्‍ट में लिखा कि तुम्हारे मौत की खबर से मैं हैरान हूं और यह मानने के लिए राजी नहीं हूं कि अब तुम हमारे बीच नहीं हो। बोहरा ने कुशल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की। उन्होंने लिखा कि मुझे पता है कि तुम जहां भी होगे खुश होगे। तुम्हारे जिदंगी जीने के तरीके से काफी लोगों ने प्ररेणा ली है।

शादीशुदा जीवन से नाखुश

पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट मिला है लेकिन उसमें कुशल (Actor Kushal Punjabi) ने किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं बताया है। हालांकि पिछले कुछ समय से वह परेशान थे और ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने इसी वजह से मौत को गले लगाया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुशल अपनी वैवाहिक जीवन से नाखुश थे। साल 2015 में वह यूरोपियन एड्रे डल्हेन के साथ शादी के बंधन में बंंधे थे। दोनों का एक बेटा कियान भी था। कुछ समय पहले कुशल और डल्हेन अलग हो गए थे जिसके बाद डल्हेन बेटे को लेकर शंघाई चली गई थीं।

Check Also

A grand set has been built at this beautiful location for Hombale Films and Rishabh Shetty's Kantara, read the full news!

होम्बले फिल्म्स और ऋषभ शेट्टी की कंतारा के लिए इस खूबसूरत लोकेशन पर बना है भव्य सेट, पढ़ें पूरी खबर!

Jaipur. होम्बले फिल्म्स बिना किसी शक इंडियन सिनेमा में सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है। इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *