शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 05:34:05 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / अनन्या बिड़ला और आर्यमन विक्रम बिड़ला को निदेशक के रूप में शामिल
Ananya Birla and Aryaman Vikram Birla inducted as directors

अनन्या बिड़ला और आर्यमन विक्रम बिड़ला को निदेशक के रूप में शामिल

मुंबई: आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल बोर्ड (Aditya Birla Fashion and Retail Board) की आज हुई बैठक में अनन्या बिड़ला (Ananya Birla) और आर्यमन विक्रम बिड़ला (Aryaman Vikram Birla) को निदेशक के रूप में शामिल किया गया। अनन्या बिड़ला और आर्यमन विक्रम बिड़ला के पास उद्यमिता और व्यवसाय निर्माण के क्षेत्र में समृद्ध और विविधतापूर्ण अनुभव है। बोर्ड का मानना है कि आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (ABFRL) को उनकी आधुनिक अंतर्दृष्टि और व्यावसायिक कौशल से लाभ होगा।

एथनिकवियर जैसे कई नए उभरते क्षेत्रों में प्रवेश

उनकी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए आदित्य बिड़ला समूह के अध्यक्ष, कुमार मंगलम बिड़ला (Aditya Birla Group Chairman Kumar Mangalam Birla) ने कहा, “आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल ने भारतीय परिधान बाजार के सभी प्रमुख क्षेत्रों को शामिल करते हुए कई श्रेणियों और प्रारूपों में फैशन ब्रांडों का मजबूत पोर्टफोलियो बनाया है। पिछले कुछ वर्षों में, कंपनी ने अपने डिजिटल वेंचर टीएमआरडब्ल्यू के माध्यम से एथनिकवियर जैसे कई नए उभरते क्षेत्रों में प्रवेश किया है, जिसमें भारतीय डिजाइनरों, लक्ज़री, स्पोर्ट्सवियर और आधुनिक व्यवसायों के साथ साझेदारी शामिल है। एबीएफआरएल प्लेटफॉर्म अब घातांकी वृद्धि की एक नई लहर के लिए तैयार है।

एबीएफआरएल के बोर्ड में नई ऊर्जा का संचार

अनन्या और आर्यमन की उनके चुने हुए क्षेत्रों में असाधारण व्यक्तिगत उपलब्धियों और उनके स्वतंत्र उद्यमशीलता उपक्रमों के साथ शुरुआती सफलता ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारियों के लिए तैयार किया। आधुनिक
बिजनेस मॉडल और उपभोक्ता व्यवहार में हो रहे बदलाव की उनकी बारीक समझ एबीएफआरएल के बोर्ड में नई ऊर्जा का संचार करेगी।” उन्होंने आगे कहा, “अनन्या और आर्यमन के भीतर इस समूह के मूल्य दृढ़ता से बसे हैं और समूह के उद्देश्य पर उनका उत्साहजनक विश्वास है। मुझे भरोसा है कि वे समूह की समृद्ध उद्यमशीलता की परंपराओं और हितधारकों के लिए स्थिरतापूर्ण मूल्य निर्माण में सफल ट्रैक रिकॉर्ड को आगे बढ़ाएंगे।”

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *