बुधवार, जून 26 2024 | 04:28:23 AM
Breaking News
Home / बाजार / अवांस टेक्नोलोजीस का वित्त वर्ष 2024 में शुद्ध लाभ 10 गुना बढकर हुआ रु. 4.88 करोड़
Avance Technologies' net profit in FY 2024 increases 10 times to Rs. 4.88 crores

अवांस टेक्नोलोजीस का वित्त वर्ष 2024 में शुद्ध लाभ 10 गुना बढकर हुआ रु. 4.88 करोड़

कुल राजस्व 380% बढ़कर रु. 144.29 करोड़ हुआ

मुंबई. हार्डवेयर और सोफ्टवेयर प्रोडक्ट्स और डिजिटल मार्केटिंग गतिविधियों के रीसेल में निपुणता रखनेवाली मुंबई स्थित कंपनी अवांस टेक्नोलोजीस लिमिटेड (एटीएल) (बीएसई: 512149) ने वित्त वर्ष 2024 के दौरान रू. 4.88 करोड का शुद्ध लाभ दर्ज किया जो वित्त वर्ष 2023 में रु. 41 लाख के शुद्ध लाभ की तुलना 10 गुना अधिक था। वित्त वर्ष 2024 के दौरान कुल राजस्व रु. 146.82 करोड़ बताया गया, जो पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि के कुल राजस्व रु. 30.54 करोड़ से 380% अधिक है।

वित्त वर्ष 2024 की चौथी तिमाही के लिए कंपनी ने रु. 2.09 करोड़ का शुद्ध लाभ और रु. 108.3 करोड़ का कुल राजस्व दर्ज किया।

कंपनी इन्फोर्मेशन टेक्नोलोजी (आईटी) प्रोडक्ट्स के वितरण में माहिर है। कंपनी की प्रमुख गतिविधियों में सोफ्टवेयर और हार्डवेयर का पुनर्विक्रय शामिल है। कंपनी सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है, जिसमें डिजिटल मीडिया प्लानिंग और खरीदारी, सोशल मीडिया मार्केटिंग, मोबाइल ऐप्स मार्केटिंग, व्हाट्सएप ई-कॉमर्स, वीडियो क्रिएशन और मार्केटिंग, इन्फ्लुएंसर आदि शामिल हैं।

कंपनी का दृष्टिकोण दुनिया भर के व्यवसायों को उनकी पूर्ण विकास क्षमता को अनलॉक करने के लिए आवश्यक टूल, रणनीतियों और विशेषज्ञता के साथ सशक्त बनाना है। हम एक अग्रणी विकास एजेंसी बनने की आकांक्षा रखते हैं जो लगातार नवीन और प्रभावशाली समाधान प्रदान करती है, जिससे हमारे ग्राहकों को सफलता मिलती है और उनकी विकास यात्रा को गति मिलती है।

इसके अलावा, अवांस पे-पर-क्लिक (पीपीसी) एडवर्टाइजिंग, कन्टेन्ट मार्केटिंग, सोशल मीडिया मेनेजमेन्ट, कन्वर्जन रेट ओप्टिमाइजेशन और मार्केटिंग ओटोमेशन जैसी सेवाओं का एक व्यापक चयन भी प्रदान करता है। कंपनी की शॉर्ट कोड सेवा उपयोगकर्ताओं को ग्राहकों से टेक्स्ट मेसेज प्राप्त करने और बाद में मेसेज के कन्टेन्ट के आधार पर कार्रवाई करने में सक्षम बनाती है।

अवांस टेक्नोलोजीस का प्राथमिक लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक की विशिष्ट आवश्यकताओं और लक्ष्यों के अनुरूप रणनीतियों को विकसित और कार्यान्वित करना है। हम विकास के अवसरों की पहचान करने, बाजार के रुझानों का विश्लेषण करने और मापने योग्य परिणाम प्राप्त करने वाली डेटा-संचालित रणनीतियों को तैयार करने के लिए व्यवसायों के साथ मिलकर काम करते हैं। चाहे वह ओनलाइन विज्ञापन अभियानों को अनुकूलित करना हो, रूपांतरण दरों में सुधार करना हो, या ग्राहक जुड़ाव बढ़ाना हो, अवांस टेक्नोलोजीस व्यवसाय वृद्धि को चलाने के लिए रचनात्मकता, विश्लेषण और उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं के संयोजन का उपयोग करती है।

अवांस टेक्नोलोजीस एक रणनीतिक भागीदार के रूप में कार्य करती है, जो विकास के अवसरों की पहचान करने, चुनौतियों पर काबू पाने और लगातार विकसित हो रहे बाज़ार में अपने विकास के उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए व्यवसायों के साथ हाथ से काम करती है।

Check Also

न्फिनियम फार्माकेम लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2024 में रु. 11.50 करोड़ का शुद्ध लाभ दर्ज किया

वर्ष-दर-वर्ष 17.2% की वृद्धि New Delhi. फार्मा इंटरमीडिएट्स और एपीआई आयोडीन डेरिवेटिव्स के निर्माण में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *