शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 02:56:19 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / देशभर में आवश्यक सामानों की आपूर्ति श्रृंखला को कायम रखेगा ब्लू-डार्ट
Blue-Dart will maintain the supply chain of essential goods across the country

देशभर में आवश्यक सामानों की आपूर्ति श्रृंखला को कायम रखेगा ब्लू-डार्ट

नई दिल्ली। कोविड-19 महामारी के बाद हुए लॉकडाउन  में  ब्लू-डार्ट ने अपनी व्यावसायिक आकस्मिकता एवं निरंतरता योजना (बीसीसीपी) को अमल में लाना शुरू कर दिया है, जिसमें महामारी के दौरान कारोबार के संचालन से संबंधित योजनाएं भी शामिल हैं और भारतीय कारोबार से जुड़ी अपनी सेवाओं में न्यूनतम व्यवधान सुनिश्चित करने के लिए उचित निवारक कदम उठाए जा रहे हैं।

ब्लू-डार्ट के छह 757 बोइंग फ्रेटर्स कर रहे काम

क्यूआरटी – यानी कि क्विक रिस्पांस टीम पूरे देश में आपूर्ति श्रृंखला की निरंतरता सुनिश्चित करने के साथ-साथ संभावित प्रभावों को कम करने के लिए ब्लू-डार्ट दिन-रात चौबीसों घंटे काम कर रही है। छह 757 बोइंग फ्रेटर्स भारतीय आसमान में दिन-रात काम कर रहे हैं तथा यहां भी दूसरे शिपमेंट्स की तुलना में चिकित्सा उपकरणों एवं दवाइयों को एक जगह से दूसरी जगह तक पहुंचाने को प्राथमिकता दी जा रही है, ताकि देश को कोविड-19 महामारी के खिलाफ इस संघर्ष में सक्षम बनाया जा सके।

चिकित्सा उपकरण एवं अन्य सामग्रियों की आपूर्ति

पूरे देश में लागू 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान हर प्रदेश में अपने कामकाज के संचालन के लिए ब्लू-डार्ट एहतियाती उपायों और जारी किए गए दिशा-निर्देशों के बारे में अपने ग्राहकों तथा कर्मचारियों को महत्वपूर्ण अपडेट एवं आवश्यक जानकारी प्रदान कर रहे हैं। इस मौके पर ब्लू-डार्ट एक्सप्रेस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, बाल्फोर मैनुअल ने कहा कि स्वास्थ्य से जुड़े इस गंभीर संकट की स्थिति में हमारी एक्सप्रेस लॉजिस्टिक सेवाएं लोगों की ज़िंदगी बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है– जिसमें स्वास्थ्य कर्मियों को आपातकालीन चिकित्सा उपकरण एवं अन्य सामग्रियों की आपूर्ति और ग्राहकों को आवश्यक सामान पहुंचाने से लेकर कंपनियों को अपने कामकाज को जारी रखने के लिए समाधान उपलब्ध कराने जैसी विभिन्न सेवाएं शामिल हैं। इस मोर्चे पर हम सरकारी निकायों और संस्थानों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

Check Also

हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया क्लिनिक लॉन्च

यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है जयपुर: एडवांस्ड हियरिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *