शुक्रवार, जुलाई 26 2024 | 12:35:51 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने लाँच किया अपना मानसून सर्विस कैम्पेन
BMW Group India launches its monsoon service campaign

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने लाँच किया अपना मानसून सर्विस कैम्पेन

गुरुग्राम: बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया (BMW Group India) ने अपने पूरे डीलर नेटवर्क में मानसून सर्विस कैम्पेन शुरू करने की घोषणा की है। यह विशेष अभियान पूरे भारत में चलाया जाएगा। इसके माध्यम से आगामी मानसून सीजन के लिए कार को पूरी तरह तैयार किया जाएगा।

विक्रम पावाह, प्रेसीडेंट, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा कि, ”बीएमडब्ल्यू ग्रुप मौसम की विशिष्ट चुनौतियों से निपटने के लिए अपने ग्राहकों के वाहनों को सबसे बढ़िया स्थिति में रखने के लिए वचनबद्ध है। हमारे मानसून सर्विस कैम्पेन की रूपरेखा बीएमडब्ल्यू और मिनी कारों की सुरक्षा तथा परफाॅर्मेन्स बढ़ाने के लिए पूरी इन्स्पेक्शन, मेंटेनेन्स और आवश्यक अपग्रेड्स प्रदान करने के लिए बनाई गई है। हम ग्राहकों के लिए विश्वसनीयता और मन की शांति का महत्व समझते हैं तथा यह कैम्पेन शानदार सर्विस और सपोर्ट देने के प्रति हमारे समर्पण का प्रतीक है। प्रशिक्षित टेक्नीशियंस की समर्पित टीम, विशेषज्ञ वर्कशाॅप टेक्नोलाॅजीज और ओरीजनल बीएमडब्ल्यू पार्ट्स के द्वारा हम आपके लिए आरामदेह सफर का आनंद सुनिश्चित करते हैं।“

मानसून सर्विस कैम्प की कल्पना वाहन के प्रभावकारी प्रबंधन, समय पर मेंटेनेन्स और बीएमडब्ल्यू एवं मिनी कारों की सामान्य समझ पर उपयोगी जानकारी एवं सुभाव देने के लिए की गई है। यह प्रोग्राम वाहन की व्यापक जाँच और जरूरी लगा तो एक बुनियादी कंडीशन-बेस्ड सर्विस भी प्रदान करता है, जिससे कार सबसे बढ़िया कंडीशन में रहती है। इस सर्विस का संचालन बीएमडब्ल्यू और मिनी के तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा किया जाता है। ग्राहक कार की सर्विसिंग के लिए वर्कशाॅप में पहले से अपाॅइंटमेण्ट बुक करा कर अपने डीलर से विशेष प्रमोशन एवं ऑफर्स पाने के लिए अपने निजी विवरण को चेक और अपडेट कर सकते हैं।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया अपने ग्राहकों से भारी वर्षा के दौरान और पानी भरे इलाकों में वाहन चलाते समय सावधानी बरतने का आग्रह करता है। ग्राहकों को हमारी सलाह है कि वे इंजन को नुकसान से बचाने के लिए बंद पड़े वाहन की इंजन को रिस्टार्ट करने की कोशिश नहीं करें। प्रभावित ग्राहक मदद के लिए 18001032211 पर बीएमडब्ल्यू या मिनी रोडसाइड असिस्टेन्स को या 18001022269 पर कस्टमर इंटरैक्शन सेण्टर में काॅल कर सकते हैं।

Check Also

त्योहारों के इस मौसम में मैटर आवाजाही में बदलाव लाने के लिए ऐरा के साथ पूरी तरह तैयार

फंडिंग के मौजूदा राउंड (सीरीज़ बी) में 35 मिलियन डॉलर की पहली किश्त प्राप्त की, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *