गुरुवार , मई 02 2024 | 01:12:34 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / विवाद फिल्म जगत का हिस्सा है : विद्युत जामवाल

विवाद फिल्म जगत का हिस्सा है : विद्युत जामवाल

मुंबई। अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपनी फिल्म ‘कमांडो 3’ को लेकर उठे विवाद पर कहा कि विवाद और तकरार फिल्म जगत का हिस्सा है। कुछ वर्गो द्वारा उनके फिल्म के कुछ दृश्यों पर उठाए गए सवाल को लेकर उन्होंने आगे कहा कि उनका उद्देश्य लोगों की भावनाओं को आहत करना नहीं था।

यह था विवाद

‘कमांडो 3’ के एक दृश्य में कुछ पहलवानों द्वारा स्कूली छात्राओं का उत्पीड़न करते हुए दिखाया गया है, जिस पर विवाद खड़ा हुआ है। कई लोगों ने फिल्म की आलोचना करते हुए इस पर पहलवानों की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है। लोकप्रिय भारतीय पहलवान सुशील कुमार ने भी उस दृश्य पर आपत्ति जताई है, जिसमें पहलवान एक स्कूली छात्रा का उत्पीड़न इसलिए करते हैं, क्योंकि छात्रा ने स्कर्ट पहन रखा है।

विवाद कहीं फिल्म के फायदे के लिए तो नहीं

‘कमांडो 3’ की सफलता पर अपने सह कलाकार गुलशन देवैया के साथ मीडिया से मुखातिब होने के दौरान एक महिला मीडियाकर्मी ने उनसे पूछा कि ये विवाद कहीं फिल्म के फायदे के लिए तो नहीं खड़ा किया, इस पर विद्युत ने कहा, “जब पाकिस्तान बम फेंकता है तो मुझे यह समझ नहीं आता कि मीडिया ये क्यों पूछता है कि ये गलत है या सही है। लोग मारे जाते हैं और आप पूछते हैं कि आपको कैसा लग रहा है? मेरे ख्याल से ऐसे प्रश्न काफी भद्दे हैं, मुझे काफी बुरा लग रहा है।”

Check Also

Shahrukh Khan starrer "Jawaan" nominated for Best Stunt at Taurus World Stunt Awards!

शाहरुख खान स्टारर “जवान” को टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड्स में बेस्ट स्टंट के लिए किया गया नॉमिनेट !

Mumbai. शाहरुख खान की फिल्म “जवान” ने बड़े पर्दे पर आकर सफलता की एक बड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *