गुरुवार , मई 02 2024 | 05:08:48 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / डायनेमिक केबल्स ने नेपाल इलेक्ट्रिक पावर लाइट्स, इलेक्रामा और एमईई एक्सपो में सफलतापूर्वक लिया भाग 
Dynamic Cables successfully participated in Nepal Electric Power Lights, ELECRAMA and MEE Expo

डायनेमिक केबल्स ने नेपाल इलेक्ट्रिक पावर लाइट्स, इलेक्रामा और एमईई एक्सपो में सफलतापूर्वक लिया भाग 

जयपुर। डायनेमिक केबल्स लिमिटेड (डीसीएल) जयपुर (Dynamic Cables Limited (DCL) Jaipur) स्थित लीडिंग पावर केबल और कंडक्टर निर्माता (Leading Power Cable & Conductor Manufacturer) ने हाल ही में एशिया की बड़ी प्रदर्शनियों जैसे नेपाल में 20 जनवरी से 22 जनवरी 2023 तक आयोजित नेपाल इलेक्ट्रिक पावर लाइट्स शो, 18 से 22 फरवरी 2023 तक भारत में आयोजित इलेक्रामा 2023, और दुबई में 7 मार्च 2023 से 9 मार्च 2023 तक मध्य पूर्व ऊर्जा (एमईई) में भाग लिया। डायनेमिक केबल्स को इस आयोजन में 400 से अधिक वॉक-इन के साथ शानदार प्रतिक्रिया मिली।

इनोवेटिव प्रोडक्ट्स का किया प्रदर्शन

प्रदर्शनियों के दौरान, डायनामिक केबल्स ने अपने इनोवेटिव प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन किया और कंपनी की आगे बढ़ने की अपनी योजनाओं का प्रदर्शन किया। डायनेमिक केबल्स बूथ पर भारत के साथ-साथ दुनिया भर से दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया थी, जो वास्तव में उनके क्वालिटी प्रोडक्ट्स और सर्विसेज का प्रमाण है।

केबल इंडस्ट्री के लिए नई तकनीकों और प्रोडक्ट्स को लाने

डायनेमिक केबल्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर आशीष मंगल (Ashish Mangal Managing Director Dynamic Cables Ltd) ने कहा, “डायनेमिक केबल्स में, हमारा प्रयास पावर केबल इंडस्ट्री के लिए नई तकनीकों और प्रोडक्ट्स को लाने का रहा है। तीन साल की महामारी के बाद, इन ऑन-साइट एक्सपोज़ ने उपस्थित लोगों को हमारी नवीनतम पेशकशों को गहराई से देखने और समझने का अवसर प्रदान किया। इन एक्सपो में हमारी भागीदारी हमारे लिए संभावित खरीदारों के साथ बातचीत करने का अच्छा अवसर रही है, ताकि उन्हें उनके ऍप्लिकेशन्स के लिए सही प्रोडक्ट्स का मूल्यांकन करने में मदद मिल सके।

डायनेमिक केबल्स को विभिन्न पावर केबल और कंडक्टरों के लिए कई लीड

हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ग्राहक ने डायनेमिक केबल्स की उपस्थिति पर उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया दी, जिससे इस कार्यक्रम में हमारी भागीदारी सफल रही।” ग्यारह दिनों एक्सपोज़ से, कई मौजूदा और संभावित ग्राहकों से, डायनेमिक केबल्स को विभिन्न पावर केबल और कंडक्टरों के लिए कई लीड मिलीं। नेपाल इलेक्ट्रिक पावर लाइट्स शो, इलेक्रामा और एमईई में भाग लेना एक अद्भुत अनुभव था।

Check Also

लैग्नम स्पिनटेक्स ने वित्तवर्ष 24 के नतीजों की घोषणा की

क्यू4 में पैट 380% बढ़कर 7.30 करोड़ रुपये हो गया, 0.50/- रुपये प्रति शेयर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *