सोमवार , अप्रेल 29 2024 | 05:38:27 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / आईआईएफएल जीतो अहिंसा दौड़ 23 देशों में
IIFL Jeeto Ahimsa Run in 23 Countries

आईआईएफएल जीतो अहिंसा दौड़ 23 देशों में

आईआईएफएल जीतो अहिंसा दौड़ 2 अप्रैल को भारत के 65 शहरों और 23 देशों में आयोजित, आईआईएफएल जीतो अहिंसा दौड विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए प्रयासरत

मुंबई। भारत के सबसे बड़े फाईनेंशल सर्विसेज़ समूहों में से एक आईआईएफएल ग्रुप (Financial Services Group IIFL Group) का उद्देश्य 2 अप्रैल, 2023 को भारत के 65 शहरों और 23 देशों में हो रही आईआईएफएल जीतो अहिंसा दौड़ (IIFL Jeeto Ahimsa Run) में गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम अंकित कराना है। शांति और अहिंसा के लिए होने वाली यह इस तरह की सबसे बड़ी दौड़ है। इस दौड़ का आयोजन जीतो (जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाईज़ेशन) की महिला विंग (जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाईज़ेशन women wing) और आईआईएफएल के अलावा जीतो के स्वयंसेवियों एवं पूरे विश्व में शांति और अहिंसा के समर्थकों द्वारा किया जा रहा है।

आईआईएफएल जीतो अहिंसा दौड़ में भाग लेने के लिए यूं होगा पंजीकरण

आईआईएफएल जीतो अहिंसा दौड़ (IIFL Jeeto Ahimsa Run) में भाग लेने के लिए पंजीकरण https://ahimsarun.com/ पर कराया जा सकता है। पंजीकरण का लिंक 17 मार्च, 2023 को खुला। आप किस देश और किस शहर में हो रही दौड़ में हिस्सा लेना चाहते हैं, यह विकल्प चुनने का अवसर भी आपको मिलेगा। आईआईएफएल जीतो अहिंसा दौड़ का उद्देश्य लड़ाई रोकने और एक बेहतर दुनिया बनाने की जागरुकता बढ़ाना तथा हमारे चारों ओर नफरत को हराकर शांति और अहिंसा स्थापित करना है।

केवल दो दशकों में भारत में सबसे सफल वित्तीय समूहों में से एक बन गया आईआईएफएल ग्रुप

निर्मल जैन द्वारा स्थापित आईआईएफएल ग्रुप केवल दो दशकों में भारत में सबसे सफल वित्तीय समूहों में से एक बन गया है। इसके सूचीबद्ध व्यवसाय आईआईएफएल फाईनेंस, आईआईएफएल वैल्थ (360 वन), आईआईएफएल सिक्योरिटीज़ और 5पैसा.कॉम हैं, जिनमें से प्रत्येक अपने-अपने सेगमेंट में नेतृत्व कर रहा है। यह समूह दो सब्सिडियरीज़ आईआईएफएल होम लोन और आईआईएफएल समस्त फाईनेंस भी चलाता है, जो क्रमशः सबसे बड़े किफायती हाउसिंग फाईनेंस और माईक्रोफाईनेंस व्यवसायों में हैं।

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *