रविवार , मई 05 2024 | 01:30:25 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्‍म में पहली बार एकसाथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये दो दिग्गज कलाकार

फिल्‍म में पहली बार एकसाथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये दो दिग्गज कलाकार

मुंबई| बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्‍म निमाताओं की टॉप लिस्‍ट में बने हुए हैं। जहां साल 2019 में ऋतिक ने फिल्म ‘वॉर’ के जरिए साल की सबसे बड़ी हिट दी, वहीं अक्षय ने भी कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दीं। अक्षय के पास इस नये साल यानी 2020 में भी कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स हैं।

ऋतिक और अक्षय नजर आएंगे पौराणिक ड्रामा में

एक ताजा रिपोर्ट के मुुताबिक ऋतिक और अक्षय पहली बार किसी फिल्‍म में साथ नजर आ सकते हैं। फिल्म जानकारों की माने तो दोनों बड़े अभिनेताओं को एक पौराणिक ड्रामा में (Hrithik and Akshay will be seen in mythological drama) अहम किरदारों को निभाने के लिए अप्रोच किया गया है।

हिरण्‍य कश्‍यप के किरदार में नजर आएंगे ये अभिनेता

ऐसा सुनने में आया है कि यह फिल्‍म बड़े स्‍केल की होने वाली है। वहीं रिपोर्ट की मानें तो राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) को भी फिल्‍म में हिरण्‍य कश्‍यप का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। फिल्‍म से जुड़ी और जानकारियां आनी अभी बाकी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक अब ‘सत्‍ते पे सत्‍ता’ के रीमेक में नजर आ सकते हैं जिसका निर्देशन फराह खान कर रही हैं। हालांकि, ऋतिक की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टी नहीं हुई है।

अक्षय की आ रही ये मूवी

बात करें अक्षय फिलहाल ‘लक्ष्‍मी बम’, ‘बेल बॉटम’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘बच्‍चन पांडे’ (Akshay kumar’s movie ‘Lakshmi Bomb’, ‘Bell Bottom’, ‘Suryavanshi’ and ‘Bachchan Pandey’) जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे। फैंस अक्षय की इन फिल्‍मों का लंबे वक्‍त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *