बुधवार , मई 01 2024 | 07:30:43 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / हैवमोर आइसक्रीम गुजरात टाइटन्स टीम का बना ऑफिशियल पार्टनर, हार्दिक पांड्या को बनाया ब्रांड एंबेसडर
Havmor Ice Cream Official Partner of Gujarat Titans Team, Hardik Pandya as Brand Ambassador

हैवमोर आइसक्रीम गुजरात टाइटन्स टीम का बना ऑफिशियल पार्टनर, हार्दिक पांड्या को बनाया ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली। हैवमोर आइसक्रीम (Havmore Ice Cream) गुजरात में आइसक्रीम का लगभग पर्याय है, ने गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स के साथ ऑफिशियल पार्टनरशिप (Havmor Ice Cream – Official partnership with Gujarat Titans) की घोषणा की। हैवमोर आइसक्रीम जो कि दक्षिण कोरियाई मल्टीनेशनल समूह लोटे कन्फेक्शनरी लिमिटेड की सहायक कंपनी है ने गर्मियों के आगाज़ के साथ ही अपने ऑफिशियल आइसक्रीम पार्टनर को एक धमाके के साथ अनाउंस करने जा रही है। हैवमोर ने भारतीय दिलों की धड़कन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (cricketer hardik pandya) को अपने ब्रांड के चेहरे के रूप में शामिल किया है।

 टैगलाइन ‘इट्स दैट गुड’

ब्रांड ने अपने समर कैंपेन का अनावरण, ब्रांड एंबेसडर हार्दिक पंड्या (cricketer hardik pandya) अभिनीत दो टीवीसी से किया, जिसमें फैंस उन्हें हैवमोर आइसक्रीम की रिचनेस का आनंद लेते हुए देख सकते हैं – चाहे वह लिविंग रूम, क्रिकेट स्टेडियम या फिर अस्पताल के बिस्तर में हो। टैगलाइन ‘इट्स दैट गुड’ के इर्द-गिर्द घूमते हुए, यह शानदार कैंपेन दोहराता है कि कैसे एक क्रीमी एवं स्वादिष्ट नट्स से भरी हुई हैवमोर आइसक्रीम कभी भी एक चिल्ड तथा सुखद दुनिया में ले जा सकती है।

हैवमोर गुजरात का एक टॉप लेगेसी वाला आइसक्रीम ब्रांड

हैवमोर आइसक्रीम के मैनेजिंग डायरेक्टर कोमल आनंद ने कहा “हैवमोर में, हम अपने तमाम कंज्यूमर्स को इनोवेटिव ऑफरिंग एवं फ्लेवर्स के साथ खुश करने की लगातार जर्नी पर कायम हैं। हार्दिक पंड्या ने कहा, “आइसक्रीम मेरे पसंदीदा कम्फर्ट फ़ूड में से एक है और हैवमोर के साथ इस साझेदारी को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं, जिसने कि 75 से अधिक वर्षों से लगातार ग्राहकों का प्यार और विश्वास अर्जित किया है। गुजरात टाइटन्स के सीओओ अरविंदर सिंह ने कहा, “हैवमोर गुजरात का एक टॉप लेगेसी वाला आइसक्रीम ब्रांड है और जिसने सम्पूर्ण भारत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। गुजरात टाइटन्स उत्कृष्टता के आधार पर एक ब्रांड के निर्माण में विश्वास करता है और हैवमोर के साथ साझेदारी करके हम बेहद खुश हैं – और इस पार्टनरशिप के जरिये हम एक महान एसोसिएशन की उम्मीद कर रहे हैं।”

16 से अधिक क्रीमी आइसक्रीम फ्लेवर्स

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के दौरान, प्रत्येक मैच में कंज्यूमर्स के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) के बाहरी कोने में हैवमोर आइसक्रीम बूथ होंगे, जहां पर कंज्यूमर्स चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए 16 से अधिक हाई क्वालटी वाले और क्रीमी आइसक्रीम फ्लेवर्स का आनंद ले सकेंगे, जिसमें लोटे का इनोवेटिव ‘वर्ल्ड कोन’ तथा होम ग्राउंड टीम को चीयर करते हुए ट्रेडिशनली इंस्पायर्ड आइसक्रीम की विशेष रेंज भी शामिल है। इस साल इंडियन प्रीमियर लीग 31 मार्च से शुरू होगा जो कि 28 मई 2023 तक चलेगा, जिसमें कि कुल 74 मैच खेले जाएंगे।

Check Also

लैग्नम स्पिनटेक्स ने वित्तवर्ष 24 के नतीजों की घोषणा की

क्यू4 में पैट 380% बढ़कर 7.30 करोड़ रुपये हो गया, 0.50/- रुपये प्रति शेयर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *