गुरुवार , अप्रेल 18 2024 | 07:49:05 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / वैल्वोलिन ने छात्रवृत्ति प्रोग्राम “मुस्कान” के तहत बच्चों को किया सम्मानित
Valvoline felicitates children under scholarship program "Muskan"

वैल्वोलिन ने छात्रवृत्ति प्रोग्राम “मुस्कान” के तहत बच्चों को किया सम्मानित

नई दिल्ली। वैल्वोलिन कमिन्स प्रा. लिमिटेड (Valvoline Cummins Pvt. Limited) (‘‘वैल्वोलिन कमिन्स’’) हमेशा से मैकेनिक समुदाय के कल्याण के लिए कार्यरत रही है और उन्हें अपस्किल करने एवं उनके प्रयासों को सम्मानित करने में योगदान देती रही है। इसी उद्देश्य के सथ ब्राण्ड ने मैकेनिक समुदाय को धन्यवाद करने और उनके बच्चों को सम्मानित करने के लिए दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में मैकेनिक्स मीट का आयोजन किया। इस अवसर पर ब्राण्ड की पहल मुस्कान छात्रवृत्ति के तहत बच्चों को लैपटाॅप, टैबलेट एवं अन्य शैक्षणिक सामग्री दी गई।

मैकेनिक एवं ट्रक चालक समुदाय के विकास के लिए प्रयासरत

इस अवसर पर संदीप कालिया मैनेजिंग डायरेक्टर वैल्वोलिन (Sandeep Kalia Managing Director Valvoline) ने कहा, ‘‘वैल्वोलिन में हमारे लोग हमारे लिए सबसे ज़्यादा मायने रखते हैं, हम मैकेनिक एवं ट्रक चालक समुदाय के विकास के लिए प्रयासरत हैं। मुस्कान छात्रवृत्ति प्रोग्राम के माध्यम से हम इन बच्चों के भविष्य को सुरक्षित बनाना चाहते हैं ताकि उनकी परिस्थितियां उन्हें अपने सपने साकार करने से ना रोक सकें।’’

छात्रवृत्ति 1600 से अधिक बच्चों को दी जा चुकी

इस पहल के तहत वैल्वोलिन ट्रक चालकों, मैकेनिकों के बच्चों एवं अन्य वंचित समुदायों के बच्चों की शिक्षा में सहयोग प्रदान करती है। इसके अलावा कंपनी के कर्मचारी छात्रवृत्ति पाने वाले बच्चों को सहयोग प्रदान करते हैं। अब तक यह छात्रवृत्ति 1600 से अधिक बच्चों को दी जा चुकी है। वैल्वोलिन अपने 150 सालों के इतिहास में विभिन्न प्रोग्रामों और अभियानों के माध्यम से मैकेनिकों को सहयोग प्रदान करती रही है। इसी माह ब्राण्ड ने भारत में और दुनिया भर में मैकेनिक मंथ कैंपेन के तीसरे संस्करण की शुरूआत की थी।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *