शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 01:30:09 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / वीवो वी 27: जबरदस्त कैमरे के साथ शानदार 3 डी कर्व्ड डिस्प्ले डिजाइन
Vivo V27: Amazing 3D Curved Display Design with Awesome Camera

वीवो वी 27: जबरदस्त कैमरे के साथ शानदार 3 डी कर्व्ड डिस्प्ले डिजाइन

नई दिल्ली। वीवो ने हाल ही में भारत में वी सीरीज का अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवो वी 27 (Vivo V27 smartphone) पेश किया। स्मार्टफोन एक खूबसूरत 3डी कर्व्ड डिस्प्ले, नाइट पोर्ट्रेट के लिए ऑरा लाइट के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप और वीवो की रंग बदलने वाली टेक्नोलॉजी के साथ आता है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 चिपसेट के साथ डेब्यू करने वाला यह भारत का पहला स्मार्टफोन है, जो स्मार्टफोन को एक स्मूथ यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करता है। चूंकि वीवो की वी सीरीज़ हमें प्रभावित करने में कभी असफल नहीं रही, इसलिए हम यह जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या नया वीवो वी 27 हाइप पर खरा उतरेगा, और यह हैं हमारा व्यू:

डिजाइन और डिस्प्ले

वीवो वी27 (Vivo V27 smartphone) वीवो वी सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह स्टाइलिश लुक और अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन में है। लेकिन वी 27 के डिजाइन में जो यूनिक वह इसकी 3डी कर्व्ड ऐमोलेड स्क्रीन है, क्योंकि यह पहली बार है कि वीवो ने नॉन-प्रो वेरिएंट में एक कर्व्ड डिस्प्ले प्रदान किया है। यह स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज की हाई रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 1.07 बिलियन कलर्स प्रदान करता है जो इमर्सिव व्यूइंग और थिएटर जैसा एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। इस स्मार्टफोन के मैजिक ब्लू वेरिएंट में बेहतर सेंसीविटी के साथ वीवो की बहुचर्चित कलर चेंजिंग फ्लोराइड एजी ग्लास टेक्नोलॉजी भी है, और इसकी बिल्ड क्वालिटी स्क्रैच और फिंगरप्रिंट रेसिस्टेंट है। जो लोग रंग बदलने वाले जादू को नहीं देखना चाहते हैं, उनके लिए ये स्मार्टफोन नोबल ब्लैक कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध है।

कैमरा

वीवो वी 27 पर ओआईएस स्टेबलाइजेशन के साथ 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 वी मेन कैमरा सेंसर हाई एन्ड फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को भी पीछे छोड़ देता है। अपनी उन्नत कैमरा क्षमताओं और नाइट पोर्ट्रेट्स के लिए एक्सक्लूसिव ऑरा लाइट टेक के साथ, वीवो वी 27 स्टूडियो जैसे नाइट पोर्ट्रेट्स के साथ-साथ दिन के उजाले में बेहतरीन शॉट्स क्लिक करता है। आगे की तरफ, स्मार्टफोन में इंडस्ट्री लीडिंग 50 एमपी एडवांस्ड आई ऑटोफोकस कैमरा है, जो तेज फोकस और रिच डिटेल्स के साथ इमेज तैयार करता है। वीवो वी 27 के साथ, वीवो ने भारत का पहला और एकमात्र वेडिंग स्टाइल पोर्ट्रेट फीचर भी पेश किया है। इस फीचर में तीन अलग-अलग एलयूटी ((लुक अप टेबल्स) – प्रोसेको, नियो-रेट्रो और पेस्टल्स शामिल हैं जो रियर और फ्रंट कैमरा दोनों के साथ काम करते हैं।

परफॉर्मेंस

वीवो वी 27 मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 5जी प्रोसेसर पेश करने वाला भारत का पहला स्मार्टफोन है, जो मजबूत और बिना किसी परेशानी के परफॉर्मेंस देता है। बेहतर मल्टीटास्किंग और ओवरऑल परफॉर्मेंस के लिए फास्ट और फ्लूइड एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए प्रोसेसर और रैम एक साथ काम करते हैं। टेम्परेचर कंट्रोल सुनिश्चित करने के लिए, वी 27 एक अल्ट्रा लार्ज वेपर चैंबर बायोनिक कूलिंग सिस्टम से लैस है। वी 27 पर गेम बूस्ट मोड और ऑलराउंड ऑडियो एन्हांसमेंट फीचर कंज्यूमर को गेमिंग और पूरे दिन मीडिया कंजम्पशन के लिए एक शानदार ऑडियो विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

बैटरी

वीवो वी 27 में 4600 एमएएच की बैटरी और 66 वॉट का फ्लैश चार्ज है, जिसमें वीवो का अपना डुअल-इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी और 24-डाइमेंशन सिक्योरिटी प्रोटेक्शन है, जो फास्ट चार्जिंग को सुरक्षित बनाता है, और यह सब मिलकर पूरे दिन इंटेस ऑपरेशन का सामना करने में मदद करता है।

वर्डिक्ट:

32,999/- रुपए (8GB + 64GB), और 36,999/-रुपए (12GB + 128GB) की कीमत पर वीवो वी 27 ढेर सारे फीचर्स के सेट के साथ 40 हजार रुपए के अंदर की कीमत के में फोन खरीदने के लिए एक अच्छा विकल्प है। अपने कैमरों, आकर्षक डिजाइन और शक्तिशाली बैटरी के साथ वीवो वी 27 एक संपूर्ण ऑल-राउंडर स्मार्टफोन है। कुल मिलाकर, यदि आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जो सभी मोर्चों पर अच्छा काम करे और आपकी जेब पर ज्यादा खर्च किए बिना आपको प्रीमियम फ्लैगशिप का एहसास दें, तो आपको नए वीवो वी 27 को चुनना चाहिए।

Check Also

बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश की है ‘ऑल न्यू Pulsar N250’, जो अपनी क्लास में गेम-चेंज कर देगी

बजाज ऑटो लिमिटेड का ऑल न्यू Pulsar N250, मोटरसाइकिल इंडस्ट्री का नया सितारा, अपने क्लास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *