गुरुवार , अप्रेल 18 2024 | 03:23:34 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / हीलिंग टच सैनिटाइजर और स्प्रे श्रृंखला जारी

हीलिंग टच सैनिटाइजर और स्प्रे श्रृंखला जारी

बेंगलुरु। कोविड-19 वायरस (Covid-19 Virus) के संक्रमण की रोकथाम के लिए सायकल प्योर अगरबत्ती (Cycle pure incense sticks) के निर्माता एन रंगा राव एंड संस (Producer N. Ranga Rao & Sons) ने हीलिंग टच ब्रांड (Healing touch brand) के तहत आयुश प्रमाणित आयुर्वेदिक हैंड सैनिटाइजर और बहु कीटाणुनाशक स्प्रे को लॉन्च किया है। नींबू तेल आधारित सैनिटाइजर 99.9 फीसदी सुरक्षा प्रदान करता है।

हीलिंग टच हैंड सैनिटाइजर में प्राकृतिक नींबू तेल-70 प्रतिशत अल्कोहल

हीलिंग टच सरफेस डिसइन्फेक्टेंट स्प्रे (Healing Touch Surface Disinfectant Spray) (कीटाणुनाशक छिड़काव) तुरंत कठोर और मुलायम सतहों पर कीटाणुओं को नष्ट कर देता है। आयुष प्रमाणित हीलिंग टच हैंड सैनिटाइजर में प्राकृतिक नींबू तेल (विटामिन सी से भरपूर) के साथ 70 प्रतिशत अल्कोहल है। यह बाजार में दो वैरिएंट्स लिक्विड और जेल में 100 एमएलए 250 एमएल और 500 एमएल के बोतल में उपलब्ध है।

बहु-कीटनाशक स्प्रे में नींबू तेल प्राकृतिक रूप से कीटनाशी

रिप्पल फ्रैंगरेंस (Ripple fragrance) के मैनेजिंग डायरेक्टर किरण रंगा (Kiran Ranga) ने कहा कि हीलिंग टच को बनाने का उद्देश्य उपभोक्ताओं के निजी और सार्वजनिक स्वच्छ व्यवहारों में सुधार लाने में मदद करना है। हीलिंग टच मल्टी सरफेस बहु-कीटनाशक स्प्रे में नींबू तेल है, जो कि प्राकृतिक रूप से कीटनाशी है और इस्तेमाल के दौरान यह वातावरण में सुगंध भी फैलाता है। इस स्प्रे का इस्तेमाल दरवाजों के हैंडल, कार हैंडल, सीट की हैंगर, जिम के उपकरणों समेत अन्य सामानों पर किया जा सकता है, जहां विषाणु या जीवाणुओं के पाए जाने की संभावना होती है।

आयकर एवं जीएसटी तारीखें बढ़ीं

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *