मंगलवार, मई 21 2024 | 10:42:41 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / हीरो मोटोकॉर्प ने 100 डीलरशिप्‍स पर 1,000 हार्ले डेविडसन X440 की बिक्री की

हीरो मोटोकॉर्प ने 100 डीलरशिप्‍स पर 1,000 हार्ले डेविडसन X440 की बिक्री की

नई दिल्ली : दुनिया में मोटरसाइकिल और स्कूटर के सबसे बड़े निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने त्योहार की खुशियों को और बढ़ाते हुए 15 अक्टूबर से हार्ले-डेविडसन X440 की डिलीवरी शुरू कर दी है।

हार्ले-डेविडसन X440 मोटरसाइकिल की मेगा डिलिवरी 100 डीलरशिप से संचालित की गई। इसमें देश के अलग-अलग भागों में हार्ले-डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प के चुनिंदा आउटलेट्स शामिल हैं।

भारत के उत्तरी राज्य राजस्थान के नीमराणा में हीरो मोटोकॉर्प की फैक्‍ट्री -गार्डन फैक्‍ट्री में हार्ले-डेविडसन X440 का निर्माण किया जा रहा है।

जुलाई 2023 में अपने लॉन्‍च के बाद से, हार्ले-डेविडसन X440 ने भारत में प्रीमियम सेग्मेंट के उपभोक्ताओं को अपनी ओर आकर्षित किया है। अपने प्रदर्शन के महज एक महीने के भीतर इस मोटरसाइकिल की 25 हजार से ज्यादा बुकिंग कराई गई।

हीरो मोटोकॉर्प के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) श्री निरंजन गुप्ता ने कहा, “हम अपने उपभोक्ताओं के खिले हुए चेहरे और मुस्कान देखकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि हमने फेस्टिव सीजन के पहले दिन से ही इस बाइक की डिलिवरी लोगों को देनी शुरू कर दी है। हमारी यह कोशिश रहेगी कि हम अगले चार-महीनों में उन सभी उपभोक्ताओं को बाइक की डिलिवरी कर दें, जिन्होंने इस बाइक की बुकिंग कराई है। हमारी सप्लाई चेन में पहले ही बाइक की उत्पादन क्षमता बढ़ाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। हम भारत में रहने वाले हर उपभोक्ता को यह बाइक उपलब्ध कराना चाहते हैं, जो हार्ले डेविडसन बाइक को खरीदना चाहते हैं। हम उनके लिए इस बाइक के इंतजार के समय को कम से कम करते हुए लगातार आगे बढ़ना चाहते हैं।

“हम देश भर में जोश और जुनून से भरे बाइकर्स के लिए हार्ले-डेविडसन जैसी बाइक चलाने का रोमांच प्रदान कर काफी उत्साहित हैं। हम भारत के दूसरे दर्जे के शहरों और छोटे कस्बों में भी इन बाइक्स की डिलिवरी कर रहे हैं। हम इस उल्लेखनीय उपलब्धि को हासिल करने में पूरे हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसन फैमिली के अटूट समर्पण और अथक प्रयासों की सराहना भी करना चाहते हैं।”

अब नए उपभोक्ता हार्ले-डेविडसन X440 की टेस्ट राइड कर सकते है। हार्ले-डेविडसन के डीलरों और हीरो मोटोकॉर्प के चुनिंदा आउटलेट्स पर पर वह अपने वाहनको बुक करा सकते हैं। उपभोक्ता www.Harley-Davidsonx440.comपर विजिट कर अपनी मोटरसाइकिल की ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं।

यह मोटरसाइकिल तीन वैरिएंट्स, डेनिम, विविड और एस में उपलब्ध है। बाइक के डेनिम वैरिएंट का दाम 2,39,500/- रुपये, विविड वैरिएंट का दाम 2,59,500/- रुपये और एस वैरिएंट की कीमत क्रमश: 2,79,500/- रुपये रखी गई है।

Check Also

R&D investment should be given priority for economic growth in India - Tarun Mehta

भारत में आर्थिक वृद्धि के लिए आरएंडडी निवेश को प्राथमिकता दी जानी चाहिए – तरुण मेहता

नई दिल्ली : हाल ही में अपने एक ट्वीट में एथर एनर्जी के सीईओ, तरुण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *