गुरुवार , फ़रवरी 29 2024 | 06:50:09 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / इनडीड नए एड कैम्पेन से भारत में नौकरी तलाशने वालों के लिए लाया सही नौकरी की पेशकश
Indeed brings the right job offers to job seekers in India with new ad campaign

इनडीड नए एड कैम्पेन से भारत में नौकरी तलाशने वालों के लिए लाया सही नौकरी की पेशकश

नई दिल्ली। दुनिया की नं. 1 नौकरी की साईट इनडीड (job site Indeed) ने नया रचनात्मक कैम्पेन पेश किया है, जो नौकरी तलाशने वालों को सुगमता से उनके लिए उपयुक्त काम के अवसर पेश करता है। इस कैम्पेन में नए लोगों का ध्यान आकर्षित करने और उन्हें लक्ष्य पर केंद्रित विज्ञापन द्वारा ब्रांड का परिचय देने का प्रयास किया गया है, जिसके द्वारा उनकी जरूरतें पूरी हो सकें। ‘‘लेट्स जॉब फाईंड यू’’ की थीम पर निर्मित नए क्रिएटिव्स के साथ इनडीड का उद्देश्य नौकरी तलाशने वालों में जागरुकता बढ़ाते रहना है ताकि लोगों के साथ ब्रांड का संबंध ऐसे संदेश द्वारा मजबूत बने, जो ‘‘हैल्पिंग पीपुल गेट जॉब्स’’ का इसका मिशन पूरा करने में मदद करे।

क्रिएटिव में दो विज्ञापन

यह एड कैम्पेन पूरे देश में विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, मराठी, बंगाली, गुजराती, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में प्रसारित होगा। इस क्रिएटिव में दो विज्ञापन होंगे। एक में ऑफिस की पृष्ठीाूमि में एक युवा लड़की दिखाई गई है, जो अपने रेज़्यूमे को प्रिंट करने की कोशिश कर रही है, तभी एक विशाल नीला बैलून उसको चकित कर देता है, जो इनडीड पर उसका रेज़्यूमे देखकर एक नियोक्ता द्वारा उसके लिए नौकरी का ऑफर लेकर आया है। वह इस बैलून को फोड़ देती है क्योंकि उसे अपनी अपेक्षा के अनुरूप वेतन नहीं मिल रहा होता है, लेकिन तभी उसके सामने बेहतर ऑफर के साथ एक दूसरा बैलून आ जाता है।

फूड डिलीवरी एग्ज़िक्यूटिव को बैलून से नौकरी का ऑफर

दूसरा एड भी इसी कड़ी को आगे बढ़ाता है, जिसमें एक फूड डिलीवरी एग्ज़िक्यूटिव दिखाया गया है, जिसने अपना ऑर्डर अभी-अभी पहुँचाया है। वह भी एक बैलून देखकर चकित रह जाता है, जिसमें उसके लिए नौकरी का एक ऑफर है। वह भी बैलून को फोड़ देता है, तभी उसे ज्यादा फायदों के साथ नौकरी का एक दूसरा ऑफर मिलता है। ये एड नौकरी तलाशने वालों को नौकरी मिलने के परिदृश्यों का चित्रण कर रहे हैं, जो उनकी भूमिकाओं और कौशल सेट्स के अनुरूप हैं। इनसे प्रदर्शित होता है कि इनडीड प्लेटफॉर्म पर सही नौकरियाँ नौकरी तलाशने वालों को तलाश लेती हैं।
इस संकल्पना से यह जानकारी मिलती है कि भारत में नौकरी का परिदृश्य बहुत विशाल है और नौकरी तलाशने वाले जानकारी और जागरुकता की कमी के कारण अक्सर ऐसी नौकरियों में चले जाते हैं, जो उनके लिए उपयुक्त नहीं हैं। इस कैम्पेन द्वारा इनडीड नौकरी तलाशने वालों के लिए सही नौकरियाँ पेश करने का वादा करता है।

नौकरी तलाशने वालों का समर्थक रहा इनडीड

‘‘इनडीड हमेशा से नौकरी तलाशने वालों का समर्थक रहा है, और हम लोगों को खुद के लिए सही नौकरी तलाशने में मदद करने के अपने मिशन की ओर निरंतर प्रयासरत हैं। भारत में नौकरी तलाशने वाले आज इनडीड को नौकरी के सुगम संसाधन के रूप में देखते हैं और यह इस बात का प्रमाण है कि इनडीड किस प्रकार उन्हें सही नौकरियों तक पहुँचाने में मदद करता है।’’

कस्टमाईज़्ड समाधान प्रदान करते

निशिता ललवानी, डायरेक्टर, इनडीड इंडिया एवं साउथ ईस्ट एशिया ने कहा, ‘‘एक दशक से ज्यादा समय तक भारत के श्रम बाजार का अवलोकन करने के बाद हम भारत में नौकरी तलाशने वालों के अद्वितीय परिदृश्य और जरूरतों को गहराई से समझते हैं, और भारत में सभी को काम दिलवाले के लिए उन्हें कस्टमाईज़्ड समाधान प्रदान करते हैं।’’
डीडीबी मुद्रा द्वारा कॉन्सेप्चुअलाईज़्ड और निर्मित इस एड कैम्पेन का निर्देशन अवार्ड-विनिंग डायरेक्टर, विवेक कक्कड़ ने किया है, जो इससे पहले कैडबरी, डव और लेविस आदि के लिए बेहतरीन कैम्पेन बना चुके हैं। ये एड फिल्में जियो सिनेमा पर खेल के वर्तमान सीज़न में चल रही हैं।

Check Also

कोलगेट-पामोलिव ने अपना नया अभियान, ‘द स्वीट ट्रुथ’ लॉन्च किया 

नई दिल्ली : कोलगेट-पामोलिव भारत में ओरल केयर के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी है। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *