मंगलवार , मई 07 2024 | 12:15:08 PM
Breaking News
Home / रीजनल / आमजन के सपने साकार कर रहे महंगाई राहत कैम्प – सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री
Inflation relief camps making dreams of common man come true - Social Justice and Empowerment Minister

आमजन के सपने साकार कर रहे महंगाई राहत कैम्प – सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री

जयपुर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने शुक्रवार को अलवर ग्रामीण क्षेत्र के गूंदपुर व सालपुर में आयोजित महंगाई राहत कैम्प व प्रशासन गांवों के संग अभियान का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने महंगाई राहत कैम्प के लाभार्थियों को गारंटी कार्ड वितरित किए।

जूली ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश भर में आमजन को बढ़ती महंगाई से राहत प्रदान करने हेतु महंगाई राहत कैम्प आयोजित कर रही है। साथ ही प्रशासन गांवों एवं शहरों के संग अभियान के माध्यम से आमजन के जरूरी कार्यों को इन कैम्पों में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार आमजन के हितों को ध्यान में रखते हुए पूरे प्रदेश में जनहित के लिए निरन्तर कार्य कर रही है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि आमजन को जागरूक कर इन राहत कैम्पों के तहत प्रमुख दस योजनाओं में रजिस्ट्रेशन कराकर लाभान्वित करें।

उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति दस योजनाओं का लाभ लेने हेतु किसी भी महंगाई राहत कैम्प में कहीं भी रजिस्ट्रेशन करा सकता है। उन्होंने कहा कि बचत, राहत, बढ़त व सुशासन को साकार करते हुए राज्य सरकार द्वारा यह कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के जनता की जनता को महंगाई से राहत प्रदान करने हेतु राज्य सरकार का एक सकारात्मक प्रयोग है जो देश में पहली बार मुख्यमंत्री गहलोत ने किया है।

Check Also

Manoj Bajpayee associated with Nand Ghar movement

नंद घर आंदोलन से जुड़े मनोज बाजपेयी

मुंबई. देश भर में 14 लाख आंगनवाड़ियों में आमूल बदलाव लाने से उद्देश्य से नंद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *