रविवार , मई 05 2024 | 05:27:32 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / जिनू लड़ेगा अपने ही शैतानी रूप से। क्‍या अच्‍छाई, बुराई से जीत पायेगी?

जिनू लड़ेगा अपने ही शैतानी रूप से। क्‍या अच्‍छाई, बुराई से जीत पायेगी?

जयपुर। अलादीन (सिद्धार्थ निगम) एक बार फिर एक मिशन पर है और इस बार उसका मकसद है अपने सबसे अच्‍छे दोस्‍त जिनू (राशूल टंडन) के अच्‍छे रूप को सामने लाना। सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में अच्‍छाई और बुराई के बीच बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। शेख जिनू जिसे शो के पिछले सीजन में शैतानी रूप में बदलते देखा गया था, वह आगे आने वाले एपिसोड में अपने ही शैतानी रूप से लड़ेगा।

यूं बढेगी कहानी

पिछले सीजन में जफ़र (आमिर दल्‍वी) अलादीन के आत्‍मविश्‍वास, शेख जिनू को शैतान में तब्‍दील करके उससे दूर कर देता है, इससे जिनू अपने अच्‍छे रूप को भूल जाता है। हैवान-ए-हिबलिस को मारने के लिये हथियार की तलाश के दौरान वह शैतान राज़-ए-कायनात के एक दरवाजे से बाहर निकलता है, अलादीन को पवित्र जल जम जम मिलता है। यही एकमात्र हथियार है जिससे हिबलिस को मारा जा सकता है। अलादीन के हाथों में पवित्र जल के आने के बाद, वह यह पानी बगदाद के मुख्‍य जल स्रोत में डालने का फैसला करता है, ताकि वहां के लोगों को हिबलिस के आतंक से बचाया जा सके। जैसे वह पवित्र जल मुख्‍य स्रोत में डालता है, जिनू उसे रोकता है और वह पवित्र जल जम जम जिनू पर गिर जाता है। यह देखकर अलादीन हैरान हो जाता है कि उस पवित्र जल का अच्‍छा प्रभाव जिनू पर पड़ रहा है और वह पुराने दिनों की तरह नीले रंग में बदलने लगता है। आखिरकार अलादीन को इस बात का पता चल जाता है कि जिनू को किस तरह पुराने रूप में लाना है। वहीं दूसरी तरफ जफ़र डरा हुआ है क्‍योंकि जिनू के बदलने से वह सबसे ताकतवर जिन्‍न को खो देगा। क्‍या बुराई पर अच्‍छाई की जीत होगी? क्‍या अलादीन को सफलता मिलेगी? जफ़र किस तरह अलादीन को रोकने की कोशिश करेगा?

दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले एपिसोड्स

जिनू का किरदार निभा रहे राशूल टंडन ने कहा, ‘’जिनू को खुद अपने ही साथ भयंकर मुकाबले का सामना करना होगा, क्‍योंकि वह अपने ही अंदर की बुराई के साथ लड़ने की कोशिश करता है। आगामी एपिसोड्स दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले हैं, क्‍योंकि वह जिनू के बदलते रूप के इस सफर को देखेंगे। मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है और मुझे पूरा विश्‍वास है कि हम सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में आगे जो लेकर आने वाले उन्‍हें पसंद आयेगा।‘’

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *