शुक्रवार, जुलाई 26 2024 | 01:45:10 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / एमजी मोटर इंडिया मना रहा है 100 सालों का जश्न, ग्राहकों के लिए आकर्षक फेस्टिव बेनिफिट्स की घोषणा

एमजी मोटर इंडिया मना रहा है 100 सालों का जश्न, ग्राहकों के लिए आकर्षक फेस्टिव बेनिफिट्स की घोषणा

गुरुग्राम। 100 साल की समृद्ध विरासत वाले ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड एमजी मोटर इंडिया ने भारत की पहली प्योर- इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी जेडएस ईवी के लिए नई कीमतें पेश की हैं। एमजी की फ्लैगशिप ईवी का एक्साइट वैरिएंट अब 22.88 लाख रुपये, एक्सक्लूसिव और एक्सक्लूसिव प्रो वैरिएंट क्रमशः 24.99 लाख रुपये और 25.89 रुपये की आकर्षक शुरुआती कीमतों पर उपलब्ध है। वैश्विक स्तर पर सफल ईवी एसयूवी 50.3 किलोवॉट प्रिज्मैटिक सेल बैटरी के साथ आती है। भविष्य के डिजाइन के आधार पर, जेडएस ईवी को हाल ही में एडीएस (एडॉस) लेवल 2 के साथ पेश किया गया था और यह सुरक्षा और सुविधा के एक सेट के साथ आता है। भारत में लांच होने के बाद इंटेलिजेंट ईवी को 25 करोड़ किलोमीटर से अधिक चलाया जा चुका है और इसने लगभग तीन करोड़ किलोग्राम कार्बन उत्सर्जन बचाया है।

हाल की तिमाहियों में पर्याप्त लॉजिस्टिक बचत और चुनिंदा उत्पादन सामग्री (कच्चे माल) की लागत में कमी के साथ सप्लाई चेन को व्यवस्थित बनाने ने कंपनी को फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए को स्पेशल प्राइसिंग (विशेष मूल्य निर्धारण) को बढ़ाने की अनुमति दी है।

अपनी 100वीं वर्षगांठ के तहत, कंपनी ने ग्राहक लाभ/कस्टमर्स बेनिफिट्स और ऑफर्स की एक विस्तृत रेंज भी पेश की है। कंपनी ने हाल ही में भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी, एमजी हेक्टर पर सीमित समय के लिए स्पेशल एनिवर्सरी प्राइसिंग की घोषणा की है। पेट्रोल वैरिएंट अब 14.72 लाख रुपये की आकर्षक शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, जबकि डीजल वैरिएंट 17.98 लाख रुपये से शुरू होता है। यह अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए मैन्यूफैक्चरर्स की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

एक ग्राहक-केंद्रित ब्रांड के रूप में जो उच्चतम मूल्य प्रस्ताव और एक रिवॉर्डिंग ओनरशिप एक्सपीरियंस (पुरस्कृत स्वामित्व अनुभव) प्रदान करने में विश्वास करता है। ये उत्सव एमजी की प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं।

कंपनी ग्राहकों को इन ऑफर्स का लाभ उठाने और एमजी के साथ फ्यूचर ऑफ मोबिलिटी (गतिशीलता का भविष्य) का अनुभव करने के लिए अपने निकटतम एमजी मोटर इंडिया की डीलरशिप और https://www.mgmotor.co.in/ पर जाने के लिए प्रोत्साहित करती है।

Check Also

त्योहारों के इस मौसम में मैटर आवाजाही में बदलाव लाने के लिए ऐरा के साथ पूरी तरह तैयार

फंडिंग के मौजूदा राउंड (सीरीज़ बी) में 35 मिलियन डॉलर की पहली किश्त प्राप्त की, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *