मंगलवार, मई 21 2024 | 09:24:56 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

यह भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज प्रोग्राम हैग्रा, ग्राहकों को 24,500 रुपये तक के ऑफर और हर दिन एक एस1एक्स+ जीतने का मौका मिलेगा

बेंगलुरु। भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी, ओला इलेक्ट्रिक ने 16 अक्टूबर से देश में इलेक्ट्रिक वाहन ख़रीदने के लिए अपने सबसे बड़े उत्सव, ओला भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की है। इसके साथ ही त्योहारों से पहले ओला द्वारा भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज कार्यक्रम चलाया जा रहा है, जिसमें कई शानदार ऑफ़रों के साथ आकर्षक छूट और बैटरी एश्योरेंस योजनाएं प्रदान की जा रही हैं।

ओला के भारत ईवी फेस्ट में ग्राहकों को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर ₹24,500 तक के बेनेफ़िट्स मिलेंगे, जिनमें बैटरी पर 5 साल वॉरंटी (₹7,000* तक मूल्य की), एक्सचेंज बोनस (₹10,000* तक), और नो-कॉस्ट ईएमआई (पार्टनर बैंकों से ₹7,500* तक की छूट) के साथ आकर्षक फ़ाइनेंसिंग स्कीम शामिल हैं। यह इलेक्ट्रिक वाहन ख़रीदने के लिए सबसे उपयुक्त समय है, क्योंकि इन त्योहारों के दौरान ओला स्कूटर की टेस्ट राइड लेने वाले ग्राहकों को कई रोमांचक पुरस्कारों के साथ हर दिन एक एस1एक्स+ जीतने का मौका मिलेगा।

ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “हम त्योहारों की तैयारी सामूहिक रूप से कर रहे हैं, इसलिए भारत ईवी फेस्ट शुरू करके हम बहुत उत्साहित हैं। टू-व्हीलर सेगमेंट में #EndICEAge की प्रतिबद्धता के साथ हम इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए सबसे अनोखा जश्न लेकर आये हैं। इस दिवाली भारत ईवी फेस्ट में हमारे ग्राहकों को ईवी ख़रीदने का सबसे उपयुक्त समय मिल रहा है। हम सभी से आग्रह करते हैं कि वो हमारे एक्सपीरिएंस सेंटर आएँ और हमारे हाई परफ़ॉर्मेंस स्कूटरों की टेस्ट राइड लेकर देखें।”

5-इयर बैटरी प्रॉमिज़

ग्राहकों का विश्वास जीतने के लिए ओला ने “5-ईयर बैटरी प्रॉमिज़” प्रोग्राम पेश किया है। कंपनी अपने फ्लैगशिप उत्पाद एस1 प्रो (सैकंड जनरेशन) पर 5 साल की एक्सटेंडेड बैटरी वॉरंटी निशुल्क और एस1 एयर के लिए 5 साल की एक्सटेंडेड बैटरी वॉरंटी में 50% की छूट दे रही है।

एक्सचेंज प्रोग्राम

त्योहारों का जोश बढ़ाते हुए ओला ने अपने 1000 एक्सपीरिएंस सेंटर्स में अब तक का सबसे बड़ा आईसीई-टू-ईवी एक्सचेंज कार्यक्रम शुरू किया है। ग्राहकों को अब अपने पुराने आईसीई टू-व्हीलर के बदले में ओला स्कूटर ख़रीदने पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा।

लकी-बूट ऑफर

ओला ने भी अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफ़रों की घोषणा की है। ग्राहक ओला के किसी भी एक्सपीरियंस सेंटर में जाकर ओला स्कूटर की टेस्ट-राइड ले सकते हैं, जिससे उन्हें हर दिन एस1एक्स+ के साथ फ्री मर्चेंडाइज और आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा, जिसमें ओला केयर+ के लिए डिस्काउंट कूपन और नए एस1 प्रो (सैकंड जनरेशन) पर इंस्टेंट डिस्काउंट शामिल है।

फाइनेंस ऑफर

ओला स्कूटर्स पर दिए जा रहे अनेक आकर्षक ऑफ़रों के अलावा चुनिंदा क्रेडिट कार्ड द्वारा ईएमआई कराने पर ग्राहकों को 7,500 रुपये तक की छूट मिलेगी। ग्राहक 5.99% की न्यूनतम ब्याज दरों के साथ जीरो डाउन पेमेंट और जीरो-प्रोसेसिंग फ़ीस में भी ओला स्कूटर ख़रीद सकते हैं।

रेफरल स्कीम

यह स्कीम 24 अक्टूबर तक लागू रहेगी। इसमें ओला अपने समुदाय के सदस्यों को उनके दोस्तों और परिवार को ओला स्कूटर रेफर करने का ईनाम दे रहा है। इस स्कीम के अंतर्गत रेफर करने वालों को निःशुल्क ओला केयर+ और हर रेफरल के लिए 2000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इस नई स्कीम के अंतर्गत रेफर किए जाने के बाद अगर कोई ओला स्कूटर खरीदता है, तो उसे भी ₹1,000 का कैशबैक दिया जाएगा।

पिछले हफ़्ते 100 से अधिक शहरों में 1,47,499 रुपये मूल्य के S1 प्रो (सैकंड जनरेशन) की डिलीवरी शुरू कर दी गई, वहीं एस1 एयर का मूल्य 1,19,999 रुपये है। इसके अलावा ओला इलेक्ट्रिक ने विभिन्न तरह के ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए अपना आइस-किलर उत्पाद, एस1एक्स तीन वैरिएंट्स – एस1एक्स+, एस1एक्स (2kWh), और एस1एक्स (3kWh) में पेश किया है। एस1एक्स+ ₹1,09,999 के शुरुआती मूल्य में उपलब्ध है। एस1एक्स (3kWh) और एस1एक्स (2kWh) का प्रि-रिजर्वेशन केवल 999 रुपये में शुरू कर दिया गया है। एस1एक्स (3kWh) और एस1एक्स (2kWh) स्कूटरों का शुरुआती मूल्य क्रमशः 99,999 रुपये और 89,999 रुपये है।

ओला के बारे में

ओला भारत का सबसे बड़ा मोबिलिटी प्लेटफॉर्म है, और यह दुनिया की सबसे बड़ी राइड-हेलिंग कंपनियों में से एक है। ओला ने 3 महाद्वीपों में रहने वाले एक अरब से ज़्यादा लोगों को ऑन-डिमांड मोबिलिटी उपलब्ध कराके शहरी मोबिलिटी में परिवर्तन ला दिया है। आज ओला दुनिया को सस्टेनेबल मोबिलिटी की ओर ले जा रहा है, जो इसके राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म और दुनिया में सबसे बड़ी, सबसे आधुनिक और सस्टेनेबल टू-व्हीलर फैक्ट्री, फ्यूचरफैक्ट्री में बन रहे आधुनिक इलेक्ट्रिक वाहनों द्वारा संभव हो रहा है। ओला विश्व को सस्टेनेबल मोबिलिटी की ओर ले जाने और विश्व में सुधार लाने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

Check Also

R&D investment should be given priority for economic growth in India - Tarun Mehta

भारत में आर्थिक वृद्धि के लिए आरएंडडी निवेश को प्राथमिकता दी जानी चाहिए – तरुण मेहता

नई दिल्ली : हाल ही में अपने एक ट्वीट में एथर एनर्जी के सीईओ, तरुण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *