शनिवार, मई 18 2024 | 02:04:09 PM
Breaking News
Home / बाजार / पेटीएम का ऑलइनवन क्यूआर लॉन्च

पेटीएम का ऑलइनवन क्यूआर लॉन्च

जयपुर| भारत के सबसे बड़े पेमेंट्स प्लेटफॉर्म पेटीएम (PAYTM) ने आज घोषणा की है कि वह अगले 12 महीनों में राजस्थान के 1 लाख व्यापारियों को अपने परिवार में शामिल करेगा। देशभर के व्यापारियों के लिए ऑल.इन.वन.क्यूआर के हालिया लॉन्च ने अबतक इस राज्य के व्यापारियों को पेटीएम वॉलेट, रुपे काड्र्स और सभी यूपीआई आधारित पेमेंट्स ऐप के माध्यम से 0 प्रतिशत शुल्क पर सीधे अपने बैंक खाते में असीमित भुगतान स्वीकार करने में सक्षम बनाता है।

 ऑल.इन.वन पेटीएम क्यूआर को इनमें किया लॉन्च

पेटीएम (PAYTM) ने अपने ऑल.इन.वन पेटीएम क्यूआर को कैलकुलेटर, पावर बैंक, घड़ी, पेन स्टैंड और रेडियो जैसे विभिन्न उपयोगिता वाले वस्तुओं में भी लॉन्च किया है जिनका उपयोग व्यापारी अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए दुकानों में कर सकते हैं। इसने व्यापारियों के नामए लोगो और चित्रों के साथ व्यक्तिगत क्यूआर कोड का भी अनावरण किया है ताकि डिजिटल पेमेंट के साथ उनका जुड़ाव और मजबूत हो सके।

राजस्थान ने 12 महीनों में 100 प्रतिशत वृद्धि

पेटीएम (PAYTM) के वाईस प्रेसिडेंट रिपुंजय गौर ने कहा कि राजस्थान ने पिछले 12 महीनों में 100 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की है और देश में चल रहे कैशलेस भुगतान की लहर का नेतृत्व कर रहा है। पेटीएम फॉर बिजनेस ऐप द्वारा पेटीएम हमारे व्यापारियों को एक संपूर्ण डिजिटल रिटेल इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रदान करता है और उन्हें अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए और सशक्त बनाता है।

Check Also

Pipalco's Laman starts futures and options trading

पीपलको के लैमन ने शुरू की फ्यूचर्स एण्ड ऑप्शन्स ट्रेडिंग

प्लेटफॉर्म 1 साल के लिए ज़ीरो ब्रोकरेज और लाईफटाईम फ्री अकाउन्ट देता है Jaipur. पीपलको …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *