सोमवार , नवम्बर 28 2022 | 05:27:14 PM
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / फोनपे ने मोटर बीमा रिन्यूअल पर एक नए ब्रांड अभियान की शुरूआत की

फोनपे ने मोटर बीमा रिन्यूअल पर एक नए ब्रांड अभियान की शुरूआत की

नई दिल्ली : फोनपे ने तनाव मुक्त मोटर बीमा रिन्यूअल पर केंद्रित अपने एकीकृत मल्टीमीडिया ब्रांड अभियान के शुभारंभ की घोषणा की। यह अखिल भारतीय अभियान चरणबद्ध तरीके से कुल आठ विज्ञापन फिल्मों के साथ शुरू किया जाएगा। यह उपभोक्ताओं को बिक्री पिचों जैसी वास्तविक, रोजमर्रा की समस्याओं पर प्रकाश डालता है जो अब एक अप्रिय खरीद अनुभव बन गए हैं। यह अभियान फोनपे पर तनाव मुक्त मोटर बीमा नवीनीकरण के लाभों के बारे में जागरूकता फैलाता है।

फोनपे प्लेटफॉर्म पर मोटर बीमा रिन्यूअल के लिए श्रेणी निर्माण और ड्राइविंग विचार पर केंद्रित, यह अभियान उपभोक्ताओं को बाइक और कार बीमा पारंपरिक रूप से बेचे जाने के तरीके पर सवाल उठाता है। यह आमिर खान और आलिया भट्ट अभिनीत उत्तरी बाजारों में हिंदी भाषी दर्शकों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए क्रिएटिव का उपयोग करता है, जबकि तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के दक्षिण बाजारों के लिए अभियान में दलकर सलमान शामिल हैं।

इस नए ब्रांड अभियान के लॉन्च पर बात करते हुए, फोनपे के ब्रांड मार्केटिंग निदेशक रमेश श्रीनिवासन ने कहा, “हमारे हालिया उपभोक्ता अनुसंधान के आधार पर, हम बीमा उद्योग में कुछ मौजूदा चुनौतियों की पहचान करने में सक्षम हैं। परिणाम अवांछित बिक्री कॉल या अनावश्यक ऐड-ऑन के लिए उपभोक्ता के दृष्टिकोण से एक सामान्य असंतोष को उजागर करते हैं। हमने अपने दर्शकों की जरूरतों में निवेश करने के लिए इन उपभोक्ता अंतर्दृष्टि पर अपना नवीनतम मोटर बीमा अभियान बनाया है। फोनपे में, हमने अवांछित बिक्री कॉल पाने वाले उपभोक्ताओं की समस्या को समाप्त कर दिया है, जिससे प्लेटफॉर्म पर ‘तनाव मुक्त बीमा’ के उत्पाद के वादे को पूरा किया जा सके। हमने पूरे 360 मीडिया मिश्रण के साथ उत्तर और दक्षिण भारतीय बाजारों के लिए एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग अभियानों के साथ अपने दर्शकों के साथ स्थानीयकृत जुड़ाव बढ़ाने के अपने ब्रांड दृष्टिकोण को जारी रखा है।”

Check Also

डाबर ने दीपिका पादुकोण को बनाया ब्राण्ड अम्बेसडर

नई दिल्‍ली.: भारत की सबसे बड़ी नैचुरल पर्सनल केयर कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने दुनिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *