शनिवार, मई 18 2024 | 04:18:42 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की
Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की हैं, जो 1 मई से 10 मई तक केवल फ्लिपकार्ट और एमेज़ॉन पर उपलब्ध होंगी। इस सेल में ग्राहक अपने पसंदीदा उत्पाद आकर्षक ऑफरों के साथ शानदार मूल्य में खरीद सकेंगे।

पोको एक्स6 प्रो मीडियाटेक डायमेंसिटी 8300 – अल्ट्रा एसओसी द्वारा पॉवर्ड है, जिसका मूल्य 22,999 रुपये है। इसमें 5000 वर्ग मिमी. का वीसी कूलिंग सिस्टम और वाईल्डबूस्ट 2.0 दिया गया है, ताकि गेमिंग के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस मिले। इसमें 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ डॉल्बी विज़न को सपोर्ट करता है, जो बेहतर कलर एवं कॉन्ट्रैस्ट के साथ व्यूईंग का शानदार अनुभव प्रदान करता है। इसमें 64 मेगापिक्सल का ओआईएस ट्रिपल रियर कैमरा और एचडीआर वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट है, जिसकी मदद से यह प्रेसिज़न के साथ शानदार विज़्युअल्स कैप्चर कर सकता है।

पोको एक्स6 17,999 रुपये में उपलब्ध है। यह अपने 6.67’’ के एमोलेड डिस्प्ले और 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ बहुत शानदार विज़्युल्स एवं बेहतरीन व्यूईंग अनुभव प्रदान करता है। यह 20,000 रुपये से कम मूल्य में ये विशेषताएं प्रदान करने वाली एकमात्र डिवाईस है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 मोबाईल प्लेटफॉर्म है और यह कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा सुरक्षित है, जो इसे टिकाऊपन और खरोंच से सुरक्षा प्रदान करता है। पोको एक्स6 में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम और लंबे समय तक चलने के लिए 5100 एमएएच की बैटरी लगी है।

13,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में उपलब्ध

पोको एक्स6 नियो ब्रांड की स्मार्टफोन लाईनअप में सबसे ज्यादा स्लिम डिज़ाईन पेश करता है। यह केवल 13,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में उपलब्ध है। इसमें 6.67 इंच का 120 हर्ट्ज़ एमोलेड एफएचडी+ डिस्प्ले है, जो बहुत ही जीवंत कलर्स और शार्प विज़्युअल्स प्रदान करता है। यह दिलचस्प वीडियो स्ट्रीमिंग और गेमिंग के लिए परफेक्ट है। एक्स6 नियो ने अपने 108मेगापिक्सल के ड्युअल एआई कैमरा और 16मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ फोटोग्राफी की सीमाओं को बढ़ा दिया है। इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 प्रोसेसर लगा है।

पोको एम6 प्रो 5जी में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर लगा है, जो 4एनएम प्रोसेस टेक्नोलॉजी द्वारा बना है। यह ऑफर में 8999 रुपये में मिल रहा है। यह अपने प्रीमियम ग्लास बैक डिज़ाईन और 6.79 इंच के विशाल डिस्प्ले के साथ व्यूईंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। यह आईपी53 स्प्लैश एवं डस्ट रज़िस्टैंट है और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा से इसे टिकाऊपन मिलता है। इसका 50 मेगापिक्सल का प्राईमरी कैमरा शार्प डिटेल्स के साथ हाई रिज़ॉल्यूशन इमेज कैप्चर करता है।

Check Also

Landmark Cars moves into Jaipur city; Company registers its presence in 11th state of India

लैंडमार्क कार्स ने जयपुर शहर में कदम रखा; कंपनी ने भारत के 11वें राज्‍य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

जयपुर. लैंडमार्क कार्स लिमिटेड (BSE: 543714 & NSE: LANDMARK), भारत में चल रही अग्रणी प्रीमियम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *