शनिवार, मई 18 2024 | 10:20:18 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / दुबई में स्टार-स्टडेड लॉन्च के साथ नए स्टेशन साउंड का अनावरण करके रेडियो सिटी ने ‘वाइब ऑफ द सिटी’ को बदल दिया
Radio City transforms the 'Vibe of the City' by unveiling new station sound with star-studded launch in Dubai

दुबई में स्टार-स्टडेड लॉन्च के साथ नए स्टेशन साउंड का अनावरण करके रेडियो सिटी ने ‘वाइब ऑफ द सिटी’ को बदल दिया

रग रग में दौड़े सिटी #CityKiNayiVibe के आधुनिक संस्करण का दुबई में रेडियो सिटी बिजनेस टाइटन्स इवेंट में अनावरण किया गया, बॉलीवुड हस्तियां सुनील शेट्टी, करिश्मा तन्ना, कायनात अरोड़ा और निमरत कौर ने रेडियो सिटी के पेप्पी न्यू वाइब के लॉन्च की शोभा बढ़ाई

New delhi. भारत के प्रमुख रेडियो नेटवर्क, रेडियो सिटी (radio city) ने आधिकारिक तौर पर ‘रग रग में दौड़े सिटी’ का अपनी तरह का अनूठा आधुनिक संस्करण #CityKiNayiVibe लॉन्च किया। जोशीला नया ट्रैक एक अनूठा बीट है जो दर्शकों, विशेष रूप से जीवंत और उत्साही ‘जेन जेड’ पीढ़ी को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। भव्य अनावरण 9 से 11 जून तक प्रतिष्ठित रेडियो सिटी बिजनेस टाइटन्स इवेंट के साथ अंतरराष्ट्रीय गंतव्य – दुबई में हुआ। युवा नया जिंगल 10 जून को बॉलीवुड हस्तियों सुनील शेट्टी, करिश्मा तन्ना, कायनात अरोड़ा और निमरत कौर द्वारा गाला शाम के दौरान लॉन्च किया गया।

युवा, जीवंत और मस्ती से भरा वाइब जिंगल

लोकप्रिय रूप से अपने लगातार विकसित हो रहे दर्शकों की नब्ज को समझने के लिए जाने जाने वाले, रेडियो सिटी ने युवा और जीवंत जेन जेड दर्शकों को पूरा करने के लिए नए स्टेशन संगीत को तैयार किया, जो अपने अनुभवों में शीतलता की तलाश में थे। रेडियो सिटी के नए लॉन्च किए गए जिंगल को रेडियो स्टेशन को एक युवा, जीवंत और मस्ती से भरा वाइब देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो 39 बाजारों में दर्शकों के साथ एक परिपूर्ण जुड़ाव स्थापित करेगा। अद्भुत ऊर्जा, समकालीन ध्वनि और एक निर्विवाद मज़ेदार कारक के साथ, जिंगल एक आकर्षक और उत्साही वातावरण बनाने का वादा करता है। रेडियो सिटी का नया मोगो चंचल है और दर्शकों के मन में लंबे समय तक रहेगा।

इस मनमोहक जिंगल को जीवंत करने के लिए, रेडियो सिटी ने दो असाधारण गायिकाओं, निखिता गांधी और दिव्या कुमार के साथ मिलकर काम किया। अपनी बहुमुखी मुखर शैलियों और उल्लेखनीय आवाज़ों के साथ, दोनों ने एक गतिशील और ऊर्जावान स्पर्श के साथ जिंगल को प्रभावित किया है, जो उत्साही संगीत पारखी लोगों के लिए एक अविस्मरणीय संगीत अनुभव सुनिश्चित करता है। इस जिंगल ने ब्रांड रेडियो सिटी में नए इनोवेशन और रचनात्मकता को जोड़ा है जिससे दर्शकों का ध्यान व्यापक रूप से आकर्षित हुआ है।

रेडियो सिटी के सीईओ श्री आशित कुकियन ने कहा, “रेडियो सिटी में, हम हमेशा अर्थपूर्ण तरीकों से सबसे आगे रहने का प्रयास करते हैं। यह मनमोहक जिंगल हमारे दर्शकों, विशेष रूप से ‘जेन जेड’ सेगमेंट की हमेशा बदलती प्राथमिकताओं के साथ लगातार विकसित होने और संलग्न होने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता दो सम्मानित गायिका निखिता गांधी और दिव्या कुमार, जो इस सेगमेंट में प्रसिद्ध हैं, ने इस आधुनिक अद्वितीय ट्रैक को युवापन का एक आदर्श मिश्रण दिया है जो हमारी दृष्टि को पूरा करता दो सम्मानित गायिका निखिता गांधी और दिव्या कुमार, जो इस सेगमेंट में प्रसिद्ध हैं, ने इस आधुनिक अद्वितीय ट्रैक को युवापन का एक आदर्श मिश्रण दिया है जो हमारी दृष्टि को पूरा करता है। हमें विश्वास है कि रग-रग में दौड़े सिटी का नया संस्करण #CityKiNayiVibe रेडियो सिटी की नई भावना और सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास अनुभव प्रदान करने के हमारे समर्पण को प्रतिबिंबित करेगा।”

दुबई में रेडियो सिटी के नए जिंगल का अनावरण करना खुशी की बात : सुनील शेट्टी

बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने नए जिंगल के लॉन्च पर रेडियो सिटी की सराहना की, “दुबई में रेडियो सिटी के नए जिंगल का अनावरण करना खुशी की बात है। मैं रेडियो सिटी की पूरी टीम को इसके जीवंत नए जिंगल की शुरुआत के साथ शहर के मिजाज को बदलने के लिए बधाई देना चाहता हूं।
अपने सुपरहिट गानों और मोहक आवाज के लिए लोकप्रिय निखिता गांधी ने अपना उत्साह साझा किया और कहा, “मैं रेडियो सिटी के नए स्टेशन साउंड की आवाज बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। नए जिंगल की जीवंतता पूरी तरह से युवाओं की आकांक्षाओं और ऊर्जा के साथ मेल खाती है और इसमें वास्तव में अच्छी बढ़त है। मैं रेडियो सिटी के साथ जुड़कर और ‘रग-रग में दौड़े सिटी’ को एक नया सार देकर उनकी संगीत विरासत का एक अभिन्न हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। #CitykiNayiVibe शहर में नया साउंड बनने जा रहा है इसलिए इसे अपना बनाएं।

दिव्या कुमार, जो अपनी भावपूर्ण और प्रभावशाली आवाज के लिए जानी जाती हैं, ने कहा, “रेडियो सिटी के नए स्टेशन साउंड क्रिएशन का हिस्सा बनना वास्तव में एक अविश्वसनीय यात्रा रही राग-रग में दौड़े सिटी का संक्रामक नया संस्करण अपनी आकर्षक ध्वनि और जीवंत गीतों के साथ आधुनिकता और युवा जीवंतता के सार को पूरी तरह से पकड़ लेता है। जिंगल रेडियो स्टेशन की अटूट प्रतिबद्धता के लिए एक वसीयतनामा के रूप में कार्य करता है, जो व्यापक दर्शकों के लिए शीर्ष संगीत और मनोरम सामग्री प्रदान करता है। मैं रेडियो सिटी के साथ सहयोग करने और इस परियोजना को अपनी आवाज देने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं, क्योंकि वे लगातार उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते हैं। अपने शानदार और अप्रतिरोध्य वाइब के साथ, नया जिंगल, #CitykiNayiVibe, श्रोताओं के साथ एक गहरी छाप छोड़ने के लिए तैयार है, एक स्थायी छाप छोड़ रहा है।”

रिलीज के साथ नीचे दिए लिंक को एम्बेड करें: https://www.youtube.com/watch?v=BwvA4Ouc3lk

टैलेंटेड गायकों के सहयोग के साथ रेडियो सिटी के ताज़ा जिंगल का लॉन्च एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह रोमांचक विकास प्रतिष्ठित ब्रांड के सार के प्रति वफादार रहते हुए ब्रांड के चारों ओर एक नया खिंचाव और शीतलता पेश करता यह रेडियो मनोरंजन के क्षेत्र में एक सच्चे ट्रेंडसेटर के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करते हुए, अभिनव सामग्री प्रदान करने के रेडियो सिटी के वादे की पुष्टि करता है। नए जिंगल को विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों पर प्रचारित किया जा रहा है और इसे ऑन-एयर भी प्रमुखता से दिखाया जा रहा है। कई बॉलीवुड हस्तियों और प्रभावितों ने पहले ही रेडियो सिटी को उसके जोशपूर्ण नए जिंगल के लॉन्च पर बधाई दी है।

Check Also

Nayara Energy to invest Rs 600 crore to set up ethanol manufacturing plant in India

नयारा एनर्जी भारत में एथेनॉल मैनुफैक्चरिंग प्लांट की स्थापना के लिए करेगी रु 600 करोड़ का निवेश

देश में उत्पादन बढ़ाने के लिए एथेनॉल प्लांट स्थापित कर अपने बिज़नेस वर्टिकल को बेहतर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *