सोमवार , अक्टूबर 03 2022 | 12:03:36 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / सैमसंग ने गैलेक्सी जेड फ्लिप4 एवं जेड फोल्ड4 लांच किया

सैमसंग ने गैलेक्सी जेड फ्लिप4 एवं जेड फोल्ड4 लांच किया

नई दिल्ली| सैमसंग ने अगली पीढ़ी के शानदार फोल्डेबल स्माटफोन गैलेक्सी जेड फ्लिप4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड4 की लांच की घोषणा की। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में मोबाइल एक्सपेरिएंस बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख डॉ टीएम रोह ने कहा, “हमारे बिल्कुल नए फोल्डेबल डिवाइस उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय मोबाइल अनुभव प्रदान करते हैं और हमारे उपयोगकर्ताओं की हर जरूरत को पूरा करते हैं। इन डिवाइस को बनाने के लिए हमें बेहद ज्यादा फोकस करना पड़ता है और फोल्डेबल डिवाइस में हम इंडस्ट्री लीडर हैं। आज के समय में फोल्डेबल डिवाइस के लिए लोग बेहद उत्साहित हैं। फोल्डेबल डिवाइस की इस श्रेणी को एक छोटे से प्रोजेक्ट से बढ़ाकर हम मेनस्ट्रीम के डिवाइस में बदल चुके हैं जिसका दुनियाभर में लाखों लोग आनंद ले रहे हैं।”

गैलेक्सी जेड फ्लिप4 सैमसंग के प्रतिष्ठित फॉर्म फैक्टर की सफलता पर आधारित है, जिसमें उन्नत कैमरा अनुभव, एक बड़ी बैटरी और कस्टमाइजेशन जैसी शानदार विशेषताएं शामिल हैं। इन सभी विशेषताओं के साथ ही अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट डिज़ाइन को बनाए रखा गया है। गैलेक्सी जेड फोल्ड4 सैमसंग का अब तक का सबसे शानदार स्मार्टफोन है तथा अपने उपयोगकर्ताओं को व्यापक अनुभव प्रदान करता है। इसके अंदर एक उन्नत कैमरा तकनीक के साथ-साथ एक शक्तिशाली मोबाइल प्रोसेसर प्रदान किया गया है। इस स्मार्टफोन के अंदर आकार बदलने वाली डिज़ाइन, इमर्सिव स्क्रीन डिस्प्ले और पीसी जैसी मल्टीटास्किंग सुविधाएं प्रदान की गई है।

गैलेक्सी जेड फ्लिप4 एक ऐसा डिवाइस है जो कि आपकी पर्सनालिटी को पूरी तरह से अभिव्यक्त करता है। इसका कॉम्पैक्ट क्लैमशेल डिज़ाइन अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है जो किसी अन्य स्मार्टफोन पर उपलब्ध नहीं है। हैंड्स-फ्री वीडियो शूट करने के लिए या फिर फुल ग्रुप सेल्फी लेने के लिए उपयोगकर्ता इस फोन को अलग-अलग एंगल पर आंशिक रूप से फोल्ड कर सकते हैं जिससे फ्लेक्सकैम की सुविधा सक्रिय हो जाती है। गैलेक्सी जेड फ्लिप4 में 3,700 एमएएच की बेहतरीन बैटरी है जोकि उपयोगकर्ता को लंबे समय तक फोटो खींचने, वीडियो देखने में सक्षम बनाती है। अब जेड फ्लिप4 सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ आता है और लगभग आधे घंटे में यह फोन 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है जिससे कम बैटरी होने के बावजूद भी उपयोगकर्ता इस फोन को लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Check Also

रियलमी ने जीटी नियो 3टी पेश किया

नई दिल्ली. दुनिया के सबसे तेजी से विकसित होते हुए स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी ने आज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *