शुक्रवार , अप्रेल 26 2024 | 05:11:19 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / स्कोडा कुशक पूरी दुनिया के लिए भारत में निर्मित वाहन
Skoda KUSHAQ vehicles manufactured in India for the whole world

स्कोडा कुशक पूरी दुनिया के लिए भारत में निर्मित वाहन

पुणे। स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) की अगुवाई में इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के हिस्से के रूप में बिल्कुल नई स्कोडा कुशक (skoda KUSHAQ) को भारतीय ग्राहकों की चुनौतीपूर्ण मांगों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, जो एमक्यूबी-एओ-इन आर्किटेक्चर पर विकसित वाहनों की एक नई पीढ़ी है। पूरी दुनिया के लिए भारत में निर्मित बिल्कुल नई स्कोडा कुशक (skoda KUSHAQ) में शानदार डिजाइन, बेहतरीन गुणवत्ता, ज्यादा इंटीरियर स्पेस, सुविधाजनक उपकरण, गतिशीलता, कार्यक्षमता, सुरक्षा और आराम जैसी स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) की सभी पारंपरिक विशेषताएं मौजूद होंगी।

 मार्च 2021 में नए स्कोडा कुशक के वल्र्ड प्रीमियर का आयोजन

2651 एमएम के व्हीलबेस के साथ मध्यम आकार की यह एसयूवी यात्रियों के साथ-साथ सामानों के लिए पर्याप्त इंटीरियर स्पेस प्रदान करती है, जबकि दो बेहद दमदार एवं अत्यधिक कुशल टीएसआई इंजन के विकल्पों के माध्यम से इसका जबरदस्त प्रदर्शन सुनिश्चित होता है। मार्च 2021 में बिल्कुल नए स्कोडा कुशक (skoda KUSHAQ) के वल्र्ड प्रीमियर का आयोजन किया जाएगा।

भारतीय उपमहाद्वीप में स्कोडा ऑटो के लिए नए युग की शुरुआत

स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) के सीईओ थॉमस शेफर ने कहा कि हमारे नए स्कोडा कुशक (skoda KUSHAQ) के साथ भारतीय उपमहाद्वीप में स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) के लिए एक नए युग की शुरुआत हो रही है। इसी क्षेत्र में हम इंडिया 2.0 परियोजना के दायरे में फोक्सवैगन ग्रुप की सभी गतिविधियों का निरीक्षण करते हैं। कुशक स्कोडा (skoda KUSHAQ) और फोक्सवैगन के मध्यम आकार के चार नए मॉडल को अपने दायरे में समेटे हुए है।

स्कोडा कुशाक साबित होगा बेस्ट सेलर

Check Also

बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश की है ‘ऑल न्यू Pulsar N250’, जो अपनी क्लास में गेम-चेंज कर देगी

बजाज ऑटो लिमिटेड का ऑल न्यू Pulsar N250, मोटरसाइकिल इंडस्ट्री का नया सितारा, अपने क्लास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *