सोमवार , अप्रेल 29 2024 | 07:56:51 AM
Breaking News
Home / रीजनल / सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने अलवर में किया सडक निर्माण कार्य व अन्य विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण
Social Justice and Empowerment Minister laid the foundation stone and inaugurated road construction work and other development works in Alwar

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने अलवर में किया सडक निर्माण कार्य व अन्य विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण

जयपुर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली (Social Justice and Empowerment Minister Tikaram Julie) ने बुधवार को अलवर ग्रामीण क्षेत्र की ग्राम पंचायत खारेडा में आयोजित कार्यक्रम में 1 करोड 59 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सडकों के निर्माण कार्यों का शिलान्यास व पंचायत भवन एवं चार कक्षा कक्षों का लोकार्पण किया।

जूली ने उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि अलवर ग्रामीण सडक तंत्र में आगे बढकर प्रदेश में विकास के मॉडल का नया इतिहास लिख रहा है। उन्होंने कहा कि करोडों रूपये की लागत से बन रही सडकों से जहां ग्रामीणों को आवागमन में सुविधा होगी वहीं ग्रामीणों का अमूल्य समय को भी बचाया जा सकेगा।

इन कार्यों का किया गया शिलान्यास एवं लोकार्पण

जूली ने अलवर ग्रामीण क्षेत्र में करीब 1 करोड 59 लाख रूपये की लागत राशि से जिसमें से 36 लाख रूपये की राशि से भडोली से खारेडा तक, भडोली से घाटी की ओर, भडोली घाटी से कडाई तक एवं पृथ्वीपुरा बाग से भडोली होते हुए बालेटा तक बनने वाली सडकों के निर्माण कार्यों एवं रिनिवल कार्यों का शिलान्यास किया। उन्होंने नवसृजित पंचायत भवन खारेडा के निर्माण कार्य व राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय लीली में 4 कक्षा-कक्षों, खारेडा में मस्जिद के पास मदरसे में कमरों का लोकार्पण भी किया। इस अवसर पर अलवर नगर पलिका चेयरमैन श्री हिम्मत चौधरी, सहित प्रबुद्ध व्यक्ति एवं बडी सं,ख्या में आमजन उपस्थित रहे।

Check Also

राज्यपाल ने सरदार पटेल का किया भावभरा स्मरण

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र ने मंगलवार को राजभवन में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *