शनिवार, मई 18 2024 | 06:53:02 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / Bajaj Pulsar NS400Z बाइक की 2 लाख से कम है कीमत
The price of Bajaj Pulsar NS400Z bike is less than 2 lakhs.

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक की 2 लाख से कम है कीमत

पुणे. बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने 400cc वाली नई पल्सर से पर्दा हटा दिया है. आधिकारिक तौर पर कंपनी की नई बाइक पल्सर NS400Z के नाम से जानी जाती है. बजाज की लेटेस्ट नेकेड स्ट्रीटफाइटर (naked streetfighter) पल्सर लाइनअप में टॉप पर रहेगी. दिल्ली में नई पल्सर की कीमत 1.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू है. फीचर रिच लेटेस्ट बजाज NS400Z सिंगल वैरिएंट में उपलब्ध है.

400cc वाली बजाज पल्सर के लिए बुकिंग जारी है. कंपनी की प्रीमियम बाइक की बुकिंग के लिए टोकन प्राइस 5,000 रुपये रखी गई है यानी खरीदार 5000 रुपये में टोकन लेकर नई पल्सर के लिए ऑर्डर दे सकते हैं. अगले महीने से बाइक की डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है. बजाज पल्सर NS400Z चार कलर विकल्प- ग्लॉसी एबोनी ब्लैक (Glossy Ebony Black), मेटालिक पर्ल व्हाइट (Metallic Pearl White), कॉकटेल वाइन रेड (Cocktail Wine Red) और प्यूटर ग्रे (Pewter Grey) में उपलब्ध है.

नई बाइक की डिजाइन की बात करें तो यह अपनी उम्मीदों पर खरा उतरता है. अपने लाइनअप में टॉप पर रहने वाली पल्सर शुरू से ही बहुत आकर्षक दिखती है, खासकर इसके फ्रंट वाले हिस्से से. फ्रंट एंड में सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर हेडलैंप है जिसके दोनों तरफ एलईडी डीआरएल है जो बाइक को शानदार लुक देती है. क्लस्टर स्वयं एक विस्तृत अरेंजमेंट में घिरा हुआ है.

Check Also

Landmark Cars moves into Jaipur city; Company registers its presence in 11th state of India

लैंडमार्क कार्स ने जयपुर शहर में कदम रखा; कंपनी ने भारत के 11वें राज्‍य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

जयपुर. लैंडमार्क कार्स लिमिटेड (BSE: 543714 & NSE: LANDMARK), भारत में चल रही अग्रणी प्रीमियम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *