रविवार , मई 05 2024 | 04:09:46 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / रोमांच: ‘वन पीस: लैंड ऑफ वानो आर्क’ का प्रीमियर 5 मई को पहली बार हिंदी में कार्टून नेटवर्क पर!
Thrill: 'One Piece: Land of Wano Arc' to premiere in Hindi for the first time on May 5 on Cartoon Network!

रोमांच: ‘वन पीस: लैंड ऑफ वानो आर्क’ का प्रीमियर 5 मई को पहली बार हिंदी में कार्टून नेटवर्क पर!

5 मई को दोपहर 1:00 बजे प्रीमियर, सोमवार-शुक्रवार रात 9:00 बजे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दोबारा प्रसारण के साथ देखें, लफी एंड द स्ट्रॉ हैट पाइरेट्स की रोमांचक जर्नी एक्सक्लुसिवली कार्टून नेटवर्क पर

मुंबई. दुनिया भर में धूम मचाने वाली सांस्कृतिक घटना और इपिक पायरेट रोमांच की कहानी अब भारत में कार्टून नेटवर्क पर प्रसारित होगी। कार्टून नेटवर्क ने आज विश्व स्तर पर प्रशंसित मांगा सीरीज ‘वन पीस’ के “वन पीस: लैंड ऑफ वानो आर्क” कहानी को पहली बार भारतीय टेलीविजन पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में प्रसारित करने की घोषणा की है। चैनल समर सीजन और अपने लोकप्रिय जापानी एनीमे स्लेट के भंडार में चमक जोड़ते हुए, लफी एंड द रेस्ट ऑफ़ स्ट्रॉ हैट्स पाइरेट्स के साथ रोमांचकारी कारनामों को भी होस्ट करेगा, जो 5 मई से प्रत्येक रविवार को दोपहर 1:00 बजे से शुरू होगा और उसके बाद सोमवार से शुक्रवार रात 9:00 बजे तक प्रसारित होगा।

प्रसिद्ध एनीमे स्टूडियो टोई एनिमेशन इंक द्वारा निर्मित और निर्माता इइचिरो ओडा द्वारा अब तक के सबसे अधिक बिकने वाले मांगा शीर्षक पर आधारित, ‘वन पीस’ एक समुद्री महाकाव्य है, जो अजेय मंकी डी. लफी के यात्रा बताता है जो कि, समुद्री डाकूओं का राजा बनने की अदम्य इच्छा रखता है। इस यात्रा में लफी और साहसी स्ट्रॉ हैट पाइरेट्स अपनी रोमांचकारी मनोरम यात्रा के दौरान अकल्पनीय कठिनाइयों और अनुभवों के माध्यम से एक रास्ता बनाते हैं।

हर राइड-या-डाई वन पीस फैन के लिए एक यह एक अमेजिंग फीस्ट है, क्योंकि “वन पीस: लैंड ऑफ वानो आर्क” कार्टून नेटवर्क पर आ रहा है। भारतीय एनिमे कम्युनिटी को उत्साह से भरने वाली वानो कंट्री आर्क की कहानी निंजा-समुद्री डाकू-मिंक-समुराई एलायंस पर केंद्रित है, जो काईडो से दुनिया को बचाने के लिए बीस्ट्स पाइरेट के साथ आने वाले युद्ध की प्रतीक्षा में अपनी सेना को इकट्ठा कर रहा है।

कार्टून नेटवर्क हमेशा से ही अपने दर्शकों को मूल और व्यापक रूप

उत्तम पाल सिंह, किड्स क्लस्टर हेड, साउथ एशिया, वॉर्नर ब्रदर्स डिस्कवरी ने शो के प्रीमियर के बारे में कहा, “कार्टून नेटवर्क हमेशा से ही अपने दर्शकों को मूल और व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त कहानियों की पेशकश करने में अग्रणी रहा है और हमारा एनीमे स्लेट इसका एक सच्चा प्रतिबिंब है। हमें पिछले दो सालों में अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार और समर्थन मिला है और हम ‘वन पीस: लैंड ऑफ वानो आर्क’ की अविश्वसनीय कहानी और अनुभव के साथ अपने सभी एनीमे दीवानों और कार्टून नेटवर्क फैंस के लिए ‘वन पीस’ यूनिवर्स से एक और नायाब जेम लाने को पूरी तरह से रोमांचित हैं। शो की यूनिवर्सल थीम बहादुरी, दोस्ती और कभी न हार मानने वाला रवैया जैसे कार्टून नेटवर्क के मार्गदर्शक सिद्धांतों का पूरी तरह से पूरक है।”

उन्होंने कहा, “हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी क्षेत्रीय भाषा में डबिंग वाली इस सीरीज को कार्टून नेटवर्क पर भारत के करोड़ों एनिमे प्रेमियों द्वार देखा जाएगा और यह शो उन्हें एक रोमांचक यात्रा पर ले जाएगा।”

प्रसिद्ध वॉयस ओवर आर्टिस्टों ने हिंदी में इस शो के मुख्य पात्रों की डबिंग की है। इनमें वैभव ठक्कर ने लफी, कैथ हांडा ने उसोप, निकिता सालस्कर ने चॉपर, प्रगति कोठारी ने रोबिन और अन्य किरदारों को अपनी आवाज दी है।

कार्टून नेटवर्क एनिमे से भरपूर ‘मई सुपर संडे’ उत्सव का आनंद लेने के लिए सभी स्ट्रॉ हैट्स को निमंत्रण देता है। समुद्री कहानियों से भरपूर एपिसोड्स के साथ ‘वन पीस: लैंड ऑफ वानो आर्क’ 5 मई को दोपहर 1:00 बजे से शुरू हो रहा है और हर रविवार रात 9:00 बजे इसका दोबारा प्रसारण किया जाएगा।

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *