मंगलवार , अप्रेल 23 2024 | 11:42:11 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / लॉकडाऊन के बाद उबर के व्यवसाय ने वृद्धि
Uber business grew after lockdown

लॉकडाऊन के बाद उबर के व्यवसाय ने वृद्धि

नई दिल्ली। उबर (Uber) ने घोषणा की कि भारत में इसका मोबिलिटी व्यवसाय सुधार के मजबूत संकेत दे रहा है। यह वृद्धि कम खर्च वाले उत्पाद जैसे ऑटो एवं मोटो के लिए राइडर (Uber rider) की बढ़ती मांग के चलते हो रही है, जिससे इस प्लेटफॉर्म पर ड्राइवर्स के लिए आय के नए अवसर उत्पन्न हो रहे हैं। भारत में उबर ऑटो की रिकवरी, सकल बुकिंग की दृष्टि से जयपुर में कोविड-पूर्व स्तर को पार कर गई है, जहां इसने मजबूत वृद्धि दर्ज की है।

शहरों में सामान्य जीवन बहाल

उबर इंडिया एवं साउथ एशिया के प्रेसिडेंट प्रभजीत सिंह (Prabhjit Singh, president of Uber India and South Asia) ने कहा कि शहरों में सामान्य जीवन बहाल हो रहा है और लोग फिर से सफर करने लगे हैं। इसलिए राइडर (Uber rider) द्वारा हमारी मांग बढ़ रही है, जो ड्राइवर्स के लिए अच्छा संकेत है, क्योंकि इसके मायने हैं कि हम उनके लिए आजीविका के अवसरों का निर्माण जारी रख सकेंगे, ताकि वो अपना परिवार चला सकें।

पिकअप, सुरक्षित एवं कॉन्टैक्टलेस पेमेंट

दरवाजे से पिकअप, सुरक्षित एवं कॉन्टैक्टलेस पेमेंट, ये सब किफायती मूल्य में प्रदान करते हुए उबर ऑटो (Uber auto) भारत के शहरों में ऑटो रिक्शा लेने के लिए गली में जाने की संस्कृति को बदल रहा है। कम फिजिकल टच प्वाइंट, हवा के बेहतर प्रवाह एवं सोशल डिस्टैंसिंग के उपायों के साथ ऑटो तुलनात्मक रूप से परिवहन के ज्यादा सुरक्षित विकल्प माने जाते हैं।

ऊबर ने रॉबिन हुड आर्मी के साथ साझेदारी की

 

Check Also

ओला ने भारत ईवी फेस्ट की घोषणा की, त्योहारों के लिये आकर्षक ऑफर पेश किए

यह भारत का सबसे बड़ा टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) एक्सचेंज प्रोग्राम हैग्रा, ग्राहकों को 24,500 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *