मंगलवार, मई 21 2024 | 11:55:20 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘जी स्टूडियो’ और ‘गुड बैड’ फिल्म्स के बैनर तले, अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ कान्स के मिडनाइट सेक्शन में प्रदर्शित होने के लिए तैयार!
Under the banner of 'Zee Studio' and 'Good Bad' Films, Anurag Kashyap's 'Kennedy' is all set to screen in the Midnight section of Cannes!

‘जी स्टूडियो’ और ‘गुड बैड’ फिल्म्स के बैनर तले, अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ कान्स के मिडनाइट सेक्शन में प्रदर्शित होने के लिए तैयार!

नई दिल्ली। अनुराग कश्यप की बहुप्रतीक्षित फिल्म कैनेडी, एक आवश्यक पुलिस नोयर फिल्म है जिसका आज ‘कान’ 2023 फिल्म समारोह में ‘द ग्रैंड लुमियर’ थिएटर में 12:15 के निर्धारित समय पर प्रदर्शित किया जाएगा। ‘कैनेडी’ अनिद्रा से ग्रसित पुलिस वाले पर आधारित कहानी है जो मोचन की तलाश करते हुए विभिन्न परिस्थितियों का सामना करता है। इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा लहर है, क्योंकि फिल्म कान के प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध मंच पर प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘द ग्रैंड लुमियर’ थिएटर दुनिया के सबसे शानदार थिएटरों शुमार है जहां पर अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ की स्क्रीनिंग निर्माताओं के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।
अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ पहली भारतीय फिल्म है जिसे ‘द ग्रैंड लुमियर’ थिएटर के मिडनाइट सेक्शन में दिखाया जाएगा। ‘कैनेडी’ के साथ, कश्यप ‘कान्स’ फिल्म फेस्टिवल में फिर से लौटे हैं। इससे पहले उन्होंने ‘रमन राघव 2.0′, ‘अग्ली’, ‘बॉम्बे टॉकीज’ और दो भाग वाले गैंगस्टर ड्रामा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों की प्रस्तुत की थी। अनुराग कश्यप एक अनुभवी फिल्म निर्माता के रूप में रेड कारपेट की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जहां वह मुख्य अतिथि और वक्ता के रूप में दिखाई देंगे।
इसके अलावा, विक्रमादित्य मोटवानी, राहुल भट्ट, सनी लियोन, शारिक पटेल, रंजन सिंह, कबीर आहूजा, भूमिका तिवारी, नीरज जोशी, आशिमा अवस्थी 2023 कान फिल्म महोत्सव में फिल्म निर्माता के साथ शामिल हुए हैं।2023 कान्स फिल्म फेस्टिवल में कैनेडी की स्क्रीनिंग के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा, “कान्स में दुनिया को अपनी फिल्म दिखाना हमेशा खास होता है और ‘ग्रैंड थिएटर लुमियर’ में प्रस्तुति हमारे लिए एक महान क्षण है। ‘कैनेडी’ मेरे लिए बहुत खास फिल्म है और बेहद निजी भी। हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और हार्ट सब लगा दिया है। मैं एक ही समय में बेहद आभारी और उत्साहित महसूस कर हूं।
अपने कान्स डेब्यू और कैनेडी की स्क्रीनिंग के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा, “कैनेडी की स्क्रीनिंग के साथ मैं अपनी कान्स डेब्यू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। यह सभी अभिनेताओं का सपना होता है और मैं इस तरह के प्रतिष्ठित कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि विश्व स्तर पर दर्शक आखिर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।” मुख्य अभिनेता राहुल भट्ट ने कहा , “कैनेडी हमारे प्यार का श्रम है। फिल्म बेहद रोमांचक है जो आपको अपनी सीटों से बांधे रखती है। जैसा कि हम अपनी टीम के साथ कान्स के प्रतिष्ठित रेड कार्पेट में प्रवेश कर रहे हैं और दुनिया को हमारी फिल्म दिखा रहे हैं, मैं उन सभी चीजों के लिए आभारी हूं, खासकर अनुराग के लिए जिन्होंने इसे संभव बनाया।”‘

कान्स की चयन समिति को धन्यवाद

ज़ी स्टूडियो’ के सीबीओ शारिक पटेल ने कहा, “ कान में ‘केनेडी’ को लेकर हाई -वोल्टेज प्रतिक्रिया देखकर हम बेहद उत्सुक हैं। हमें यह अवसर प्रदान करने के लिए मैं कान्स की चयन समिति को धन्यवाद देता हूं। ‘ग्रैंड ल्यूमियर थिएटर’ में दर्शकों द्वारा जोरदार तालियां बजाना वास्तव में जीवन में एक बार मिलने वाला खास अनुभव है।”उसी के बारे में बात करते हुए, रंजन सिंह ने कहा, “शुरुआत से ही हम कामना कर रहे थे कि केनेडी को विश्व स्तर के दर्शकों के लिए प्रदर्शित किया जाए।
फिल्म का ‘कान’ में पूरी तरह से प्रदर्शित होने के लिए तैयार है जिसे देखकर हम एक ही समय में उत्साहित, नर्वस और आशान्वित महसूस कर रहे हैं। ‘कैनेडी’ राहुल भट और सनी लियोन अभिनीत, अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित फ़िल्म है। फिल्म का निर्माण ‘जी स्टूडियोज’ और ‘गुड बैड’ फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है। फिल्म के डीओपी सिल्वेस्टर फोंसेका हैं। फिल्म का संगीत आशीष नरूला ने आमिर अज़ीज़ और बॉयब्लैंक के साथ की है। फिल्म की एडिटिंग तान्या छाबड़िया और दीपक कटार ने की है। फिल्म का साउंड डिजाइन कुणाल शर्मा और डॉ. अक्षय इंडिकर ने किया है

Check Also

Oakley and 'Hitman' Rohit Sharma launch the next chapter of 'Be Who You Are' campaign

ओकले और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने लॉन्च किया ‘बी हू यू आर’ कैंपेन का अगला चैप्टर

उभरते एथलीट्स की नई पीढ़ी की समर्पित Jaipur. स्पोर्ट्स परफोर्मेन्स आईवियर में ग्लोबल लीडर ओकले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *