शुक्रवार , अप्रेल 19 2024 | 02:46:43 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / आईएफएल एंटरप्राइजेज लिमिटेड को 8.16 मिलियन अमरीकी डालर, करीबन रु. 67 करोड मूल्य के निर्यात ऑर्डर हुए प्राप्त
USD 8.16 million to IFL Enterprises Limited, approximately Rs. Received export orders worth 67 crores

आईएफएल एंटरप्राइजेज लिमिटेड को 8.16 मिलियन अमरीकी डालर, करीबन रु. 67 करोड मूल्य के निर्यात ऑर्डर हुए प्राप्त

अहमदाबाद। सभी प्रकार के पेपर और स्टेशनरी वस्तुओं के व्यापार के कारोबार में अग्रणी कंपनी आईएफएल एंटरप्राइजेज लिमिटेड (Company IFL Enterprises Limited) को केन्याई कंपनी, फ्रेरियाना होल्डिंग लिमिटेड से निर्यात ऑडर प्राप्त हुए हैं। यह ऑडर केन्या में स्कूलों के लिए राइटिंग बुक्स, टेक्स्ट बुक्स, बॉन्ड पेपर, कॉपियर पेपर की आपूर्ति के लिए है। ऑर्डर का कुल एफओबी मूल्य 8.16 मिलियन अमरीकी डालर (लगभग 67 करोड़ रुपये) अनुमानित है, जिसे 1 वर्ष के भीतर पूरा किया जाना है।

निर्यात शिपमेंट जून 2023 से निर्धारित

कंपनी ने ओवरसीज पार्टनर के साथ जरूरी सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली है। निर्यात शिपमेंट जून 2023 से निर्धारित है और मार्च 2024 तक पूरा होने की उम्मीद है। ऑर्डर अनुबंध की सहमत शर्तों के अनुसार 80% अग्रिम भुगतान और शेष 20% ऑर्डर डिलीवरी पर अधीन है। फ्रेरियाना होल्डिंग लिमिटेड ने अपने पत्र में आईएफएल एंटरप्राइजेज लिमिटेड को दिनांक 21 अप्रैल 2023 के आदेश की पुष्टि करते हुए कहा है कि केन्या सरकार ने कंपनी को राइटिंग बुक्स, टेक्स्ट बुक्स, बॉन्ड पेपर, कॉपियर पेपर की आपूर्ति करने के लिए ऑर्डर दिया है जिसे आईएफएल एंटरप्राइजेज लिमिटेड को दिया गया है।

कंपनी ने 8.16 मिलियन अमरीकी डालर का एक प्रतिष्ठित ऑर्डर जीता

आईएफएल एंटरप्राइजेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीएफओ डोलर शाह ने बताया कि, “हमें खुशी है कि हमारी कंपनी ने 8.16 मिलियन अमरीकी डालर का एक प्रतिष्ठित ऑर्डर जीता है जिसे वित्त वर्ष 23-24 में निष्पादित किया जाना है। यह ऑर्डर सहमत शर्तों के अनुसार 80% प्रारंभिक अग्रिम भुगतान के अधीन है। शिपमेंट जून 2023 से शुरू होने की उम्मीद है। कंपनी अपनी विकास रणनीति को इस तरह से क्रियान्वित करने की दिशा में काम कर रही है जो गुणवत्ता सेवाओं को लगातार वितरित करते हुए सभी हितधारकों के लिए घातीय मूल्य बनाती है। उम्मीद है कि कंपनी मजबूती से आगे बढ़ेगी और आने वाले वर्षों में तेजी से विकास के लिए तैयार है।”

वर्ष 2009 में शुरु हुई आईएफएल पेपर ट्रेडिंग कंपनी

वर्ष 2009 में शुरु हुई आईएफएल एंटरप्राइजेज लिमिटेड एक प्रमुख पेपर ट्रेडिंग कंपनी है। यह एक विविध प्रोडक्ट रेंज प्रदान करता है जिसमें सभी प्रकार के पेपर से संबंधित आइटम शामिल हैं, जैसे राइटिंग पेपर, कोटेड पेपर, A/4 पेपर, हाई ब्राइट, कॉपियर पेपर, डुप्लेक्स बोर्ड, आर्ट एंड क्राफ्ट पेपर, नोटबुक आदि। “सोच नेतृत्व और प्रबंधन की गहरी अंतर्दृष्टि कंपनी को नए अवसरों की खोज करने और उनकी वास्तविक क्षमता को प्रकट करने की अनुमति देती है। कंपनी लगातार उच्चतम प्रोफेशनल मानकों के आधार पर मूल्य और प्रतिबद्धता प्रदान करती है और अर्थव्यवस्था में विकास के अवसरों का लाभ उठाने का लक्ष्य रखती है,” शाह ने कहा।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *