मंगलवार , अप्रेल 23 2024 | 04:30:17 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / एडीवीएफएन इंटरनेशनल अवॉर्ड्स 2023 में वैन्टेज को मिला सर्वश्रेष्ठ एपीएसी क्षेत्रीय ब्रोकर का पुरस्कार
Vantage Awarded Best APAC Regional Broker at ADVFN International Awards 2023

एडीवीएफएन इंटरनेशनल अवॉर्ड्स 2023 में वैन्टेज को मिला सर्वश्रेष्ठ एपीएसी क्षेत्रीय ब्रोकर का पुरस्कार

नई दिल्ली। एडीवीएफएन इंटरनेशनल अवार्ड 2023 (ADVFN International Awards 2023) में वैश्विक ब्रोकरेज फर्म्स में से एक वैन्टेज को सर्वश्रेष्ठ एपीएसी क्षेत्रीय ब्रोकर पुरस्कार (APAC Regional Broker Awards) प्रदान किया गया। यह कंपनी एक दशक से अधिक बाजार में उपस्थिति दर्ज करवाते हुए व्यापारिक सेवाओं के विस्तार के लिए पहचानी जाती है। कंपनी के पास 30 से अधिक अंतरराष्ट्रीय कार्यालय हैं जहाँ 1000 से अधिक कर्मचारी सेवा प्रदान करने के लिए एक मजबूत आधार प्रदान कर रहे हैं। यह लगातार दूसरा वर्ष है जब एपीएसई क्षेत्र के लिए सबसे अधिक प्रशंसा वैन्टेज कंपनी को मिली है।

एक दशक से अधिक समय से बाजार में वैन्टेज

कंपनी के चीफ स्ट्रेटजी एंड ट्रेडिंग ऑफिसर मार्क डेसपालिएर्स ने कहा कि हम अपने प्रयासों के लिए पहचाने जाते हैं। पुरस्कार पाकर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपने अनूठे एवं मैत्रीपूर्ण यूजर इंटरफेस के साथ कंपनी मूविंग एवरेज, बॉलिंगर बैंड, एमएसीडी, चर्टिंग टूल्स, ऑर्डर मैनेजमेंट, कस्टम वॉच लिस्ट, सेंट्रल द्वारा ट्रेडिंग सिग्नल, न्यूज़ कैलेंडर सहित कई ऐसे जटिल सुविधाओं की पेशकश करते हैं। उन्होंने बताया कि एक दशक से अधिक समय से बाजार में वैन्टेज अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए विविध प्रकार के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है। इस काम के लिए कंपनी के पास स्थानीय विश्लेषकों की एक मजबूत टीम है, जो उन्हें सही सेवा देने का प्रयास करती है।

वर्ष 2023 में कंपनी को 11 पुरस्कार प्राप्त

उन्होंने बताया कि कंपनी व्यापारिक सेवाएं प्रदान करने के अलावा चुनिंदा देशों में लाइव स्ट्रीम टेलीग्राम कमेटी और व्यक्तिगत पाठ्यक्रमों के माध्यम से नए जमाने के ट्रेडर को भी आकर्षित कर रहा है। उन्होंने आखिरी में कहा कि वर्ष 2023 की शुरुआत में कंपनी को 11 पुरस्कार प्राप्त हुए, जो गौरव की बात है।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *