बुधवार , दिसम्बर 02 2020 | 09:16:02 PM
Home / मनोरंजन / ड्रग्स मामले में फंसी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, भाई गिरफ्तार
Arjun Rampal's girlfriend caught in drugs case, brother arrested

ड्रग्स मामले में फंसी अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, भाई गिरफ्तार

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajpoot) की मौत के बाद से जांच में जुटी एनसीबी की टीम बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का भंडाफोड़ करने में जुटी है। बॉलीवुड के कई नामी सितारों के बाद अब एक्टर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स इस मामले में फंस गई हैं। दरअसल, एनसीबी ने गैब्रिएलाके के भाई अगिसिलाओस को इस मामले में गिरफ्तार किया है। उनके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद की गई है। यह इस मामले में पुलिस की 23वीं गिरफ्तारी है। बताया जा रहा है कि, अगिसिलाओस को शिकंजे में लेने के बाद एनसीबी के रडार पर कई फिल्म डायरेक्टरर्स और अधिकारी हैं। अगिसिलाओस से उनके काफी अच्छे संबंध रहे हैं।

डायरेक्टर्स को एनसीबी का समन

मुंबई एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउस के कुछ फिल्म डायरेक्टर्स और अधिकारियों को समन भेजा है। अब एनसीबी ने जिन्हें तलब किया है उनमें शामिल फिल्म डायरेक्टर्स के नामों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड की टॉप अदाकारा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर चुकी है।

रिया को जमानत, बाकी सभी को जेल

ड्रग्स मामले की जांच में जुटी एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता रहे क्षितिज रवि प्रसाद सहित 22 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस मामले में सिर्फ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत दी है।

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म में नारकोटिक्स ऑफिसर बनेंगे शक्ति कपूर

Check Also

Blitzpoker's Festive Fiesta; Rs 6 Lakh Diwali Freeroll, Private Tables and Celebrity Match Launch

ब्लिट्जपोकर का फेस्टिव फिएस्टा; 6 लाख रुपए के दिवाली फ्रीरोल, प्राइवेट टेबल्स और सेलिब्रिटी मैच लॉन्‍च 

नई दिल्ली। दिवाली के जोश और आनंद को बढ़ाते हुए, डैन बिलजेरियन के आधिकारिक पोकर रूम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *